Basti News: रेलवे ट्रैक पार करते समय मालगाड़ी की चपेट में आया परिवार, मासूम समेत तीन की मौत

Basti News: पुलिस अधीक्षक कृष्ण गोपाल चौधरी ने बताया की जांच की जा रही है। अभी तक बरामद शवों की पहचान नहीं हो पाई है। शवों की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है।

Report :  Amril Lal
Update: 2023-11-27 04:52 GMT

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी (Newstrack)

Basti News: बस्ती जनपद के टिनिच गौर रेलवे स्टेश पर रविवार देर रात ट्रैक पार करते समय एक परिवार मालगाड़ी की चपेट में आ गया। जिसमें एक मासूम समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल  भेजवाया, वहीं मृतको ंके शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। समाचार लिखे जाने तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। मौके पर पहुंचकर अपर पुलिस अधीक्षक दीपेंद्र चौधरी ने मामले की जांच करने के आदेश दिए।

बाल-बाल बची एक महिला

रविवार देर रात टिनिच- गौर रेलवे स्टेशन के बीच रेलवे ट्रैक के किनारे एक मासूम समेत तीन लोगों का शव मिलने से हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक रविवार देर रात गौर से बस्ती की तरफ डाउन मालगाड़ी जा रही थी। कैथोलिया गांव के सामने  584/14 संख्या पोल के पास रेलवे ट्रैक पार करते समय तीन लोग चपेट में आ गए। मालगाड़ी ट्रेन की टक्कर लगने से मौके पर पांच वर्षीय मासूम समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि इन्हीं के साथ जा रही एक महिला बाल -बाल बच गई है। मालगाड़ी के चालक ने स्थानीय स्टेशन को हादसे की जानकारी दी। शव के पास से झोले में कपड़े और अन्य सामान मिले हैं।


पुलिस अधीक्षक कृष्ण गोपाल चौधरी ने बताया की जांच की जा रही है। शव की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है। जबकि देखने से मृतक मजदूर विहार प्रान्त के बताये जा रहे हैं। मौके पर प्रभारी निरीछक गौर चौकी प्रभारी टिनीच और पुलिस बल जांच में लगी हुई है।  उन्हे कहा बाल-बाल बची महिला का इलाज चल रहा है। हालांकि अभी वह नहीं बता पा रही है कि वे लोग कहां से आकर रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे। पुलिस उसके सामान्य होने का इंतजार कर रही हैं।  

Tags:    

Similar News