Basti News: पैदल जा रहे तीन साधुओं को पिकअप ने रौंदा, मौत

Basti News: परशुरामपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर चौराहे के पास पैदल जा रहे तीन साधुओं को पिकअप ने ठोकर मार दी। गंभीर रूप से घायल साधुओं को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Report :  Amril Lal
Update: 2024-05-15 07:39 GMT

बस्ती में पैदल जा रहे तीन साधओं को पिकअप ने रौंदा (न्यूजट्रैक)

Basti News: जिले के परशुरामपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर चौराहे के पास पैदल जा रहे तीन साधुओं को पिकअप ने ठोकर मार दी। गंभीर रूप से घायल साधुओं को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान तीनों साधुओं की मौत हो गयी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार परशुरामपुर थाना क्षेत्र के मकोड़ा धाम से साधु 84 कोसी परिक्रमा पूरा कर लौट रहे थे। तीनों साधु मकोड़ा धाम से 84 कोसी परिक्रमा शुरू कर पैदल यात्रा करते हुए अयोध्या जा रहे थे। तभी पीछे से तेज रफ्तार पिकअप ने साधुओं को टक्कर मार दिया। हादसे में तीनों साधु गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गयी। घायल अवस्था में तीनों साधुओं को पुलिस पुलिस द्वारा अयोध्या अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि पिकअप ड्राइवर को झपकी लग जाने के कारण यह भीषण दुर्घटना हुई। पुलिस ने पिकअप ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। घटनास्थल पर पुलिस विभाग के उच्च अधिकारी ने पहुंच कर निरीक्षण किया। पुलिस अधीक्षक बस्ती गोपाल कृष्णा चौधरी ने बताया कि तीनों साधु महाराजगंज जनपद और अयोध्या के रहने वाले हैं। यह मकोड़ा धाम पर 84 कोसी परिक्रमा पूरा करके अयोध्या जा रहे थे। तभी सिकंदरपुर चौराहे के पास पीछे से पिकअप ने टक्कर मार दी। साधुओं को घायल अवस्था में श्री राम हॉस्पिटल अयोध्या ले गया। जहां इलाज के दौरान तीनों साधुओं की मृत्यु हो गई। पुलिस ने पंचनामा भरकर शवों को पीएम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News