Basti News: रोड नहीं तो वोट नहीं.., ग्रामीणों का जनप्रतिनिधियों पर फूटा गुस्सा, की नारेबाजी

Basti News: जनप्रतिनिधियों की लापरवाही से जनता परेशान है। गांव में रोड न बनने से ग्रामीणों में रोष है। ग्रामीणों ने गांव के बाहर पोस्टर लगाकर वोट का बहिष्कार करने का ऐलान किया है।

Report :  Amril Lal
Update: 2024-02-06 10:01 GMT

बस्ती में ग्रामीणों का जनप्रतिनिधियों पर फूटा गुस्सा (न्यूजट्रैक)

Basti News: जनप्रतिनिधियों की लापरवाही से जनता परेशान है। गांव में रोड न बनने से ग्रामीणों में रोष है। ग्रामीणों ने गांव के बाहर पोस्टर लगाकर वोट का बहिष्कार करने का ऐलान किया है। ग्रामीणों का कहना है कि 2024 में लोकसभा का चुनाव में वोट नहीं करेंगे। रोड नहीं तो वोट नहीं। इस संबंध में जब क्षेत्रीय विधायक सपा के राजेंद्र प्रसाद चौधरी के मोबाइल नंबर पर संपर्क कर बात करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने अपना फोन नहीं उठाया। वहीं ग्रामीणों ने जनप्रतिनिधियों के खिलाफ जमकर प्रदर्शन और नारेबाजी भी की।

बस्ती जिले के विधानसभा क्षेत्र रुधौली के ग्राम सभा तेलिया डीह में विकास न होने से जनता परेशान है। गांव में रोड न बनने से नाराज ग्रामीणों ने एकजुट होकर गांव के बाहर मुख्य मार्ग पर पोस्टर लगा दिया। पोस्टर में लिखा था ‘2024 लोकसभा चुनाव का हम लोग बहिष्कार करेंगे और सांसद-विधायक के खिलाफ प्रदर्शन भी किया जाएगा। 2024 के लोकसभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो गयी है। पानी, बिजली, सड़क का मुद्दा गरमा गया है। जनप्रतिनिधियों की लापरवाही के कारण गांव में विकास न होने से नाराज ग्रामीणों ने जनप्रतिनिधियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

ग्रामीणों ने सीधा आरोप लगाया कि इस गांव में बस्ती सांसद हरीश द्विवेदी कई बार आए और उन्होंने कहा इस सड़क को हम बनवा देंगे लेकिन 10 साल बीत गए। दो बार लगातार सांसद हैं लेकिन उन्होंने इस सड़क को नहीं बनवाया। सिर्फ हम लोगों को जब वोट लेने की बारी आती है तो आते हैं और वादा करते हैं कि यह रोड बनवा देंगे लेकिन यहां रोड आज तक नहीं बनी। वहीं सपा के रुदौली विधानसभा के विधायक राजेंद्र प्रसाद चौधरी पर भी ग्रामीणों ने गंभीर आरोप लगाए। इस मामले में बस्ती सांसद हरीश द्विवेदी के मोबाइल नंबर पर बात करने का प्रयास किया गया तो उनका मोबाइल स्विच ऑफ था।

Tags:    

Similar News