लखनऊ में सरेआम हत्या: पहले गाड़ी से कुचल डाला, फिर मार दी गोली

मृतक विजय प्रकाश रावत के परिजन उसके पार्टनर पर हत्या का आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। परिजनों का आरोप है कि पहले गाड़ी चढ़ाकर कुचलने का प्रयास किया गया फिर उसे गोलियों से भून दिया।

Update: 2020-11-03 09:23 GMT
लखनऊ में सरेआम हत्या: पहले गाड़ी से कुचल डाला, फिर मार दी गोली

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ दिनों बढ़ता जा रहा है। लखनऊ के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के गोसाईंगंज के दाउदनगर बीडीसी विजय प्रकाश रावत (35) की मंगलवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि मॉर्निंग वॉक पर निकले बीडीसी का शव पूरनपुर गांव के पास पड़ा मिला। घटना सुबह करीब छह बजे की बताई जा रही है।

मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे विजय प्रकाश रावत

विजय प्रकाश रावत (35) बीडीसी थे और प्रॉपटी डीलिंग का काम करते थे। वह मंगलवार को मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। पूरनपुर गांव से कुछ दूरी पर निर्माणाधीन किसान पथ के पास उनका शव पड़ा मिला। शव से कुछ ही दूरी पर मृतक के साथ प्रापर्टी का काम करने वाले पार्टनर की सपा का झण्डा लगी स्कॉर्पियो पलटी मिली है। पुलिस को मौके से 315 बोर के दो खोखे भी बरामद हुए हैं।

जेपीसी लॉ एंड ऑर्डर नवीन अरोड़ा ने बताया

जेपीसी लॉ एंड ऑर्डर (ज्वाइंट कमिश्नर आफ पुलिस लॉ एंड ऑर्डर) नवीन अरोड़ा ने जारी किए गए बयान में कहा है कि मंगलवार को विजय प्रकाश रावत की एक दुर्भाग्यपूर्ण घटनाक्रम में मौत हो गई। घटनास्थल पर एक स्कॉर्पियो गाड़ी पलटी मिली व पुलिस को दो खोखे बरामद हुए। ग्रामीणों के मुताबिक पहले कार से टक्कर मारी गई फिर गोलियों से भून डाला। मृतक प्रॉपटी डीलिंग का काम करता था। मामले में आरोपी मनोज को हिरासत में ले लिया गया है। फ्रैक्चर होने के कारण उसका इलाज अवध अस्पताल में चल रहा है।

ये भी देखें: देव दीपवाली पर से छटे कोरोना के बादल, उल्लास के साथ मनाया जायेगा उत्सव

हत्या करके भागने के दौरान स्कार्पियो पलट गई

मृतक विजय प्रकाश रावत के परिजन उसके पार्टनर पर हत्या का आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। परिजनों का आरोप है कि पहले गाड़ी चढ़ाकर कुचलने का प्रयास किया गया फिर उसे गोलियों से भून दिया। ग्रामीणों के मुताबिक, घटना के बाद भागने के दौरान स्कार्पियो पोल से टकराकर पलट गई। स्कार्पियो उसी डीलर की है जिस पर परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

ये भी देखें: हैवान मौसा-मौसी: पूरे देश हिल गया इस कांड से, दुष्कर्म के लिए कर डाला ऐसा

परिजनों ने शव उठाने से मना कर दिया

बताया जा रहा है कि आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए परिजनों ने शव उठाने से मना कर दिया है। परिजनों की मांग है कि आरोपी को गिरफ्तार कर मौके पर लाया जाए तभी शव उठाने दिया जाएगा। मौके पर मौजूद एडीसीपी, एसीपी व कोतवाल परिजनों को समझाने मे जुटे हुए हैं। फिलहाल अभी तक कोई तहरीर नही दी गई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News