Ranji Trophy: मेरठ के भामाशाह पार्क में चल रहे रणजी मुकाबले के दौरान मधुमक्खियों का हमला, मची अफरा-तफरी

Ranji Trophy: भामाशाह पार्क में चल रहे रणजी मुकाबले के दौरान मधुमक्खियों का हमला होने के कारण मैदान में एकाएक अफरा-तफरी मच गई।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2023-01-18 13:18 GMT

 मेरठ: भामाशाह पार्क में चल रहे रणजी मुकाबले के दौरान मधुमक्खियों का हमला, मची अफरा-तफरी

Ranji Trophy: भामाशाह पार्क में चल रहे रणजी मुकाबले के दौरान मधुमक्खियों का हमला होने के कारण मैदान में एकाएक अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान सभी खिलाड़ी मधुमक्खियों के हमंले से बचने के लिए मैदान पर ही लेट गए। मधुमक्खियों के हमले से किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ। अलबत्ता,मैच कुछ देर तक जरुर प्रभावित हुआ।

दरअसल हुआ यूं कि आज मैच के दूसरे दिन लंच ब्रेक के बाद जब उत्तर प्रदेश टीम की बैटिंग चल रही थी। उस समय अचानक कहीं से मधुमक्खियों का एक झुंड आ गया। मधुमक्खियों का झुंड मैदान पर मंडराने लगा। एकाएक मैदान में मधुमक्खियों के झुंड को देखकर सभी खिलाड़ी और मैदान पर तैनात अंपायर खुद को बचाने के लिए मैदान पर ही लेट गए। करीब पांच मिनट तक मधुमक्खियों का झुंड खिलाड़ियों पर मंडराता रहा। मधुमक्खियां जब वहां से गुजर गई। उसके बाद एंपायर ने दोबारा मैच शुरू करने का इशारा किया। तब मैच शुरू हुआ।

मेरठ के विक्टोरिया पार्क स्थित भामाशाह पार्क मैदान में मुकाबला

बता दें कि 17 जनवरी से मेरठ के विक्टोरिया पार्क स्थित भामाशाह पार्क मैदान पर रणजी मुकाबला खेला जा रहा है। बुधवार को मुकाबले के दूसरे दिन उत्तर प्रदेश के गेंदबाजों ने वापसी करते हुए ओडिशा के 4 रन के अंतराल में 5 बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया। मेरठ के स्टार गेंदबाज ने वापिसी करते हुए दो बल्लेबाजों को आउट किया, जबकि कुणाल यादव ने 3 विकेट लेकर ओडिशा के स्कोर पर लगाम लगाते हुए 226 रन पर ऑलआउट का कर दिया।

कुणाल ने कुल 5 विकेट लेकर शानदार गेंदबाजी की। शतकवीर शांतनु मिश्रा को 109 रन पर कुणाल ने क्लीन बोल्ड किया, जबकि अंतिम विकेट शिवम मावी ने जयंता बेहरा को शून्य पर क्लीन बोल्ड कर लिया। उत्तर प्रदेश के गेंदबाजों ने बुधवार को मात्र 4 रन पर 5 बल्लेबाजों को आउट कर ओडिशा को एक बड़े स्कोर बनाने से रोक लिया।

ओडिशा बनाम उत्तर प्रदेश

समाचार लिखे जाने समय तक उत्तर प्रदेश की टीम ने तीन विकेट पर 39 ओवर में 126 रन बनाए हैं। प्रियम 47 और रिंकु सिंह ने 20 रन बनाए। प्रियम गर्ग को अंपायर ने पगबाधा आउट दिया, लेकिन थर्ड अंपायर ने नॉटआउट करार दिया। प्रियम गर्ग ने अर्धशतक जड़ते हुए 56 रन बनाए हैं और वह अभी क्रीज पर डटे हैं। उत्तर प्रदेश की टीम तीन विकेट पर 47 ओवर में 170 रन बना चुकी है । लंच ब्रेक तक उत्तर प्रदेश का तीसरा विकेट गिरा। 30 ओवर में टीम ने 88 रन बनाए। करन शर्मा बोल्ड हो गए उनका विकेट सूर्यकांत प्रधान ने लिया।

Tags:    

Similar News