Sonbhadra News: सांसद का बेटा बनकर चौकी प्रभारी को फोन कर दी धमकी, दो गिरफ्तार

Sonbhadra News Today: सांसद का बेटा बनकर चौकी इंचार्ज को धमकी देने वाली और नशे की हालत में बार-बार 112 नंबर डायल कर पुलिस को परेशान करने के मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है।

Update: 2023-01-17 12:31 GMT

सोनभद्र: सांसद का बेटा बनकर चौकी प्रभारी को फोन कर दी धमकी, दो गिरफ्तार

Sonbhadra News: राबर्ट्सगंज सांसद पकौड़ीलाल कोल का बेटा बनकर रेणुसागर चौकी इंचार्ज को धमकी देने वाली और नशे की हालत में बार-बार 112 नंबर डायल कर पुलिस को परेशान करने के मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है। पूछताछ के बाद दोनों का विभिन्न धाराओं में चालान कर दिया गया। बताया गया कि अनपरा थाना क्षेत्र के रेहटा गांव निवासी राणा कुमार पुत्र सीताराम भारती और गरबंधा, रेणुसागर निवासी श्रवण कुमार तिवारी पुत्र सच्चिदानंद तिवारी 112 नंबर डायल कर पिछले कई दिनों से पुलिस को परेशान करने में लगे हुए थे। इस दौरान दोनों आरोपियों में से एक राबटर्सगंज सांसद पकौड़़ीलाल कोल का बेटा आनंद बनकर चौकी इंचार्ज रेणुसागर चंद्रभान सिंह को फोन पर धमकी दी।

रेहटा निवासी राणा ने सांसद का बेटा बनकर फोन किया

आरोप है कि गाली-गलौज भी की गई। इसकी जानकारी चौकी इंचार्ज ने अनपरा थानाध्यक्ष नागेश कुमार सिंह को दी। उन्होंने मामले की तहकीकात अपने स्तर से कराई तो पता चला कि रेहटा निवासी राणा ने सांसद का बेटा बनकर फोन किया था और चौकी इंचार्ज को धमकी दी थी। वहीं श्रवण कुमार तिवारी के बारे में जानकारी मिली कि नशे की हालत में 112 नंबर डायल कर बार-बार उनके द्वारा पुलिस को परेशान किया जा रहा है और किसी न किसी मामले को बवाल काटा जा रहा था। बताते हैं कि इसको लेकर थानाध्यक्ष ने चौकी इंचार्ज से पूरी रिपोर्ट तलब की। चौकी इंचार्ज की रिपोर्ट पर, थानाध्यक्ष नागेश सिंह की अगुवाई वाली टीम ने दबिश डालकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद उनका विभिन्न धाराओं के तहत चालान कर दिया गया। गिरफ्तारी की कार्रवाई में चौकी इंचार्ज चंद्रभान सिंह भी शामिल रहे।

छात्राओं ने निकाली स्कूटी रैली, सड़क सुरक्षा के प्रति किया जागरूक, अधिकारियों ने यातायात नियमों का पढ़ाया पाठ

सोनभद्र। सड़क सुरक्षा माह के तहत जागरूकता फैलाने के लिए मंगलवार को विध्य कन्या पीजी कालेज की छात्राओं ने शहर में स्कूटी रैली निकाली। रैली को एआरटीओ प्रवर्तन राजेश्वर यादव, क्षेत्राधिकारी नगर राहुल पांडेय, संभागीय निरीक्षक आलोक यादव, टीआई प्रमोद यादव और कोतवाल बालमुकुंद मिश्रा ने संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली के जरिए लोगों को यातायात नियमों के पालन के प्रति जागरूक किया गया और उन्हें यातायात नियमों की जानकारी दी गई।

एआरटीओ प्रवर्तन राजेश्वर यादव ने कहा कि चार फरवरी तक चलने वाले सड़क सुरक्षा माह के अंतर्गत यातायात नियमों का पालन करने को लेकर लोगों को विभिन्न माध्यमों से जागरूक किया जा रहा है। सीओ राहुल पांडेय ने कहा कि जागरूकता के साथ यातायात नियमों का पालन न करने वाले वाहन स्वामी-चालक के विरूद्ध ओवर स्पीडिंग, नशे की हालत में ड्राइविंग, गलत साइड ड्राइविंग करना, वाहन चलाते समय मोबाइल का प्रयोग, हेलमेट और सीट बेल्ट न धारण करने वाले वाहन चालकों के विरूद्ध अभियान चलाया जा रहा है। आरआई आलोक यादव ने कहा कि जागरूकता अभियान निरंतर चलता रहेगा। टीआई प्रमोद यादव ने कहा कि यातायात नियमों का पालन सभी को करना चाहिए।

Tags:    

Similar News