Lucknow: भूपेंद्र चौधरी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, बोले- अपने भाषण से हिंदुओ का अपमान किया

Lucknow News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला।

Newstrack :  Network
Update: 2024-07-02 08:12 GMT

यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी (Pic: Newstrack)

Lucknow News: यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने आज लखनऊ में प्रेस वार्ता की। प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। कल संसद में राहुल गांधी के भाषण का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने हिंदुओं का अपमान किया है। साथ ही उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि कांग्रेस सरकार में गृह मंत्री रहे पी चिदंबरम ने हिंदुओं को आतंकवादी कहा था। भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी को अपने इस बयान के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने नेता प्रतिपक्ष के पद का अपमान किया है। 

संसद में राहुल गांधी का आचरण गलत

प्रेस कांफ्रेंस में भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी बार बार लांच होने के बाद भी फेल हो जा रहे हैं। संसद में राहुल के पहले भाषण पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का पहला भाषण झूठ और गलत तथ्यों से भरा हुआ था। साथ ही उनका आचरण भी संसदीय गरिमा के अनुरुप नहीं था। राष्ट्रपति के अभिभाषण पर राहुल गांधी ने एक भी शब्द न बोल कर सिर्फ झूठ बोला। उन्होंने अपने भाषण में हिंदुओं को हिंसक बताया। इस बयान से देश में हिंदुओं की भावना आहत हुई है। राहुल गांधी ने हिंदुओं का अपमान किया है। इस बयान के लिए राहुल गांधी को जनता से माफी मांगनी चाहिए। 

पंजाब और बंगाल में हिंसा पर राहुल ने साधी चुप्पी

भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी अपने समर्थकों के हिंसक व्यवहार पर कुछ नहीं बोलते। उन्होंने कहा कि पंजाब, बंगाल और केरल में हो रही हिंसा पर राहुल गाँधी ने चुप्पी साध ली है। उनका उद्देश्य केवल हिंदुओं को बदनाम करना है। भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि कांग्रेस सरकार में गृह मंत्री रहे पी चिदंबरम ने हिंदुओं को आतंकवादी कहा था। साथ ही उन्होंने याद दिलाया कि 2021 में राहुल गाँधी ने हिंदुत्वादी को देश से बाहर निकालने को कहा था।  

Tags:    

Similar News