Fatehpur News: बाइक की टक्कर से साइकिल सवार मजदूर गंभीर रूप से घायल, इलाज दौरान मौत

Fatehpur News: फतेहपुर में तेज रफ्तार बाइक सवार युवक ने साइकिल से जा रहे मजदूर को जोरदार टक्कर मार दिया और मौके से भाग गया। अस्पताल में मजदूर को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

Report :  Ramchandra Saini
Update:2022-10-07 13:48 IST

फतेहपुर: बाइक की टक्कर से साइकिल सवार मजदूर गंभीर रूप से घायल, इलाज दौरान मौत: Photo- Newstrack

Fatehpur News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में तेज रफ्तार बाइक (bike collision) सवार युवक ने साइकिल से जा रहे मजदूर को जोरदार टक्कर मार दिया और मौके से भाग गया। रास्ते से निकल रहे राहगीरों ने पुलिस को सूचना देते हुए 108 एम्बुलेंस से नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां मजदूर को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस (UP Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज परिजनों की तहरीर पर अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

जिले के बकेवर थाना क्षेत्र (Bakewar police station area) के घाटमपुर मार्ग पर एक स्कूल के पास साइकिल से मजदूरी करने जा रहा दिलावलपुर गांव का रहना वाला 28 वर्षीय रमन कुमार पुत्र शिवरतन को पीछे से आ रहा तेज रफ्तार में बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दिया।टक्कर लगने के बाद बाइक सवार भी गिरकर घायल हो और मौके से बाइक लेकर भाग गया।सड़क पर घायल पड़े युवक को देखकर रास्ते से निकल रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी और 108 एम्बुलेंस से बिंदकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।


अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जिसको मौजूद डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया सूचना पर पहुंची पुलिस ने मजदूर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मृतक की पत्नी की तहरीर पर अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।मृतक के पिता शिवरतन ने बताया कि बेटा एक स्कूल में मजदूरी का काम करता था।जिसकी बाइक से टक्कर लगने से मौत हुई है अगर समय से अस्पताल में भर्ती कराया जाता तो शायद जान बच जाती।हादसे में मौत बाद मृतक की पत्नी का रो रोकर बुरा हाल रहा।

इस मामले में डीएसपी परुषराम त्रिपाठी ने बताया कि युवक के मौत बाद परिजनों के तहरीर पर अज्ञात बाइक सवार के मुकदमा दर्ज किया गया है।बाइक सवार की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News