बीजेपी विधायक को बड़ा झटका, बैंक ने कर दिया डिफॉल्टर घोषित

बीजेपी विधायक को बैंक ने 75 लाख का डिफॉल्टर घोषित कर दिया है। उन्नाव सदर से बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता को HCBL कॉपरेटिव बैंक ने 75 लाख रुपये का डिफॉल्टर घोषित किया है।

Update: 2020-03-19 05:20 GMT

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के विधायक बुरे फंस गए हैं। विधायक को बैंक ने 75 लाख का डिफॉल्टर घोषित कर दिया है। उन्नाव से सदर बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता को HCBL कॉपरेटिव बैंक ने 75 लाख रुपये का डिफॉल्टर घोषित किया है। साल 2013 में विधायक ने बैंक से 2 करोड़ 25 लाख का लोन लिया था। लोन फैंटेसी मोटेल्स प्राइवेट लिमिटेड ने नाम से लिया गया था।

कर्ज की किस्तों के लिए दिए गए चेक बाउंस होने लगे। 2016 में तहसीलदार ने पंकज गुप्ता के खिलाफ कुर्की व गिरफ्तारी का नोटिस जारी किया था। उन्नाव से बीजेपी के सदर विधायक पंकज गुप्ता का कहना है कि बैंक द्वारा 1 करोड़ 40 लाख की आरसी काटी गई थी, उसे तहसील में जमा करा दिया था।

यह भी पढ़ें...MP का सियासी बवाल, सुप्रीम कोर्ट में फिर बहुमत परीक्षण पर सुनवाई

तो वहीं बैंक का दावा है कि 75 लाख का ब्याज बकाया है। लेकिन विधायक का कहना है कि जितना लोन था उसे अदा कर दिया है अब बैंक ज़बरदस्ती कर रहा है।

यह भी पढ़ें...कोरोना वायरस: देश में तेजी से बढ़ रहा मरीजों का आंकड़ा, संख्या हुई 169

बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता पहले भी विवादों में रहे हैं। साल 2017 में उनके ऊपर युवक को अगवा करने का भी आरोप लगा था। बीजेपी विधायक पर ग्राम प्रधान और युवक की मां के अलावा पत्नी ने आरोप लगाया।

Tags:    

Similar News