Hardoi News: कटरा-बिल्हौर हाईवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, दो की मौत, खड़े ट्रक में जा घुसी बाइक

Hardoi News: बिलग्राम इलाके में कटरा-बिल्हौर हाई-वे पर एक बाइक सड़क के किनारे खड़े हुए ट्रक में जा घुसी। देर शाम हुए हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2023-01-22 06:09 GMT

कटरा-बिल्हौर हाईवे पर हादसा (सोशल मीडिया)


Hardoi News: बिलग्राम इलाके में कटरा-बिल्हौर हाई-वे पर एक बाइक सड़क के किनारे खड़े हुए ट्रक में जा घुसी। देर शाम हुए हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। इसका पता होते ही वहां पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेते हुए हादसे की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने तमाम कोशिशों के बाद दोनों शवों की शिनाख्त करा ली है। सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया है। देर रात हाई-वे पर बिलग्राम कोतवाली के हीरा रोशनपुर गांव के पास सड़क किनारे एक ट्रक खड़ा हुआ था। जैसा कि बताया गया है कि ट्रक सीज़ था।

उसी बीच बिलग्राम से माधौगंज की तरफ जा रही स्पलेन्डर-प्रो नंबर यूपी-30/यू/5733 जिस पर दो युवक सवार थे, खड़े ट्रक में पीछे से अनियंत्रित बाइक जा घुसी। इस हादसे में उस पर सवार दोनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस की तमाम कोशिशों के बाद शवों की शिनाख्त हो गई है।जिसमें 30 वर्षीय सूरज गुप्ता पुत्र राधेश्याम गुप्ता निवासी बघौली जोकि सीसीटीवी कैमरे लगाने का काम करता था। दूसरा युवक सूरज का वर्कर 28 वर्षीय आकाश बताया गया है। 

सूरज अपने घर का इकलौता था। उसकी दो बहनें हैं,जिनकी शादी हो चुकी है। वहां पहुंची पुलिस ने जो छानबीन की, उसके नंबर से पता चला कि बाइक किसी श्याम किशोर के नाम की है। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले में जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। हादसे का पता चलते ही वहां आस-पड़ोस के गांवों के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। फिलहाल दर्दनाक हादसे की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया है।

Tags:    

Similar News