औरैया में बदमाशों ने महिला के लूटे कुंडल, तलाश में जुटी पुलिस

सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम शहबदिया में सोमवार की देर शाम बाइक सवार दो युवकों ने तमंचे के बल पर एक महिला के कुंडल लूट लिए।

Update: 2021-03-22 16:03 GMT
औरैया में बदमाशों ने महिला के लूटे कुंडल, तलाश में जुटी पुलिस

औरैया: सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम शहबदिया में सोमवार की देर शाम बाइक सवार दो युवकों ने तमंचे के बल पर एक महिला के कुंडल लूट लिए। महिला के पति द्वारा जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं पीड़ित महिला के पति ने बताया कि उसकी पत्नी कमला देवी बिना पढ़ी लिखी है। इसलिए उसने कौन सी बाइक है और उसका क्या नंबर है नहीं देख पाया।

ये भी पढ़ें: गुणवत्ता को ध्यान में रखकर 12 पैकेजों में होगा गंगा एक्सप्रेस-वे का निर्माण कार्य

सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम शहबदिया निवासी उदय वीर सिंह की पत्नी कमला देवी सोमवार की देर शाम जानवरों के लिए चारा लेकर अपने घर लौट रही थी। जैसे ही बहादुरपुर की ओर जाने वाली चकरोड पर पहुंची थी कि तभी बाइक पर सवार दो युवक जो अपना मुंह बांधे हुए थे तमंचे के बल पर उन्हें रोक लिया। युवकों द्वारा तमंचे की नोक पर उनके कान के कुंडल छीन लिए गए और तेजी से बाइक चलाते हुए तमंचा लहराते हुए वहां से भाग निकलने में कामयाब हो गये।

ये भी पढ़ें: कोरोना पर योगी सरकार सख्त, रेलवे, बस स्टेशनों और एयरपोर्ट पर होगी कड़ाई से जांच

जब तक महिला ने शोर मचाया गया तब तक बाइक सवार युवक आंखों से ओझल हो गए थे। पीड़ित महिला के पति उदयवीर द्वारा घटना की जानकारी निवर्तमान प्रधान नजमुद्दीन को दी गई। इस पर उन्होंने जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंचे पुलिसकर्मी धनंजय ने जांच पड़ताल करते हुए महिला से जानकारी की। इसके उपरांत उन्होंने कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया है।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

Tags:    

Similar News