जा रहे थे फीस जमा करने,बाइक भिड़ी ट्रक से,दो छात्रों की हुई मौत

स्कूल में फीस जमा करने जा रहे दो छात्रों की बाइक फिसलकर सीधे ट्रक से टकरा गई। जिससे आग लग गई और अनाज से भरा ट्रक जलकर खाक हो गया। तो वहीं बाइक स

Update:2017-12-21 21:52 IST
जा रहे थे फीस जमा करने,बाइक भिड़ी ट्रक से,दो छात्रों की हुई मौत

कानपुर:स्कूल में फीस जमा करने जा रहे दो छात्रों की बाइक फिसलकर सीधे ट्रक से टकरा गई। जिससे आग लग गई और अनाज से भरा ट्रक जलकर खाक हो गया। तो वहीं बाइक सवार दोनों छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया और पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बिल्हौर थानाक्षेत्र के अरौल निवासी पप्पू कटियार और संजय कटियार के बेटे क्रमशः मणि (17, इकलौता पुत्र) और शेखर (18) बिल्हौर के एक स्कूल में पढ़ते थे। गुरूवार को दोनों स्कूल में फीस जमा करने गये थे और लौटते वक्त करीब पांच बजे उनकी बाइक अरौल के ही पास फिसल गई। जिससे सामने से आ रहे ट्रक के नीचे जा पहुंचे। सड़क में घर्षण से निकली चिंगारी से अनाज भरे ट्रक में आग लग गई और देखते ही देखते ट्रक में भीषण आग लग गई। सूचना पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक ट्रक जलकर खाक हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर आस-पास के लोगों से पूछताछ की और परिजनों को सूचना दी। घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। इंस्पेक्टर ने बताया कि हादसा होने के चलते करीब दो घंटे हाइवे पर वाहन रोक दिया गया और आग बुझने के बाद हाइवे को सुचारू रूप से चालू कर दिया गया है। सीओ मनोज कुमार गुप्ता ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की ओर से अभी तहरीर नहीं मिली है, फिर भी जांच की जा रही है, अगर ट्रक चालक दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News