....अब राम मंदिर बनवाने के लिए दरगाह पर चढ़ाई जाएगी सीएम योगी के नाम की चादर

योगी को यूपी का सीएम बनाने के लिए तरह- तरह के पोस्टर जारी करने वाले बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने आज शनिवार सीएम योगी से मुलाक़ात की।

Update: 2017-05-13 12:12 GMT

गोरखपुर: योगी आदित्यनाथ को यूपी का सीएम बनाने के लिए तरह -तरह के पोस्टर जारी करने वाले बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने आज शनिवार (13 मई) गोरखपुर मंदिर में सीएम योगी से मुलाकात की।

साथ ही अयोध्या में राम मंदिर बनाने की मांग को लेकर चादर सीएम योगी से स्पर्श कराई । योगी को सीएम बनाने की उनकी एक मन्नत पूरी हो चुकी है। वो नक्को बाबा की दरगाह पर चादरपोशी करेंगे और अयोध्या में राम मन्दिर निर्माण की मन्नत मागेंगे।

क्या कहा कार्यकर्ताओं ने

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने दो दिवसीय मण्डलीय दौरे पर आए योगी आदित्यनाथ से चादर स्पर्श करवाई। बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ता इरफान अहमद ने बताया कि हम पिछले कई वर्षों से योगी को सीएम बनाने के लिए चादरपोशी और पोस्टर जारी करते रहे हैं। हम लोगों की फरियाद ऊपर वाले ने सुन ली। जिसका परिणाम सबके सामने है।

इसी तरह हम लोगों ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए योगी की चादर स्पर्श कर दुआ मांगी है, जिससे अयोध्या में भव्य राम मन्दिर का निर्माण जल्द शुरू हो सके। इस चादर को हम नक्को बाबा के दरगाह पर चढ़ाएंगे ताकि हम लोगों की दूसरी मुराद को भी बाबा ही पूरा करें।

Tags:    

Similar News