Raebareily News: कथित भाजपा नेता की दबंगई, खालसा चौक में ऑटो चालक को जमकर पीटा

Raebareily News: शहर के खालसा चौक पर ऑटो चालक को पीटते हुए स्कार्पियो सवार युवक का वीडियो वायरल हो रहा है। जानकारी में आया है कि एक भाजपा नेता ने रिक्शा चालक की जमकर पिटाई की है।

Report :  Narendra Singh
Update: 2022-12-06 09:11 GMT

रायबरेली: कथित भाजपा नेता की दबंगई, खालसा चौक में ऑटो चालक को जमकर पीटा



 


Raebareily News: शहर के खालसा चौक पर ऑटो चालक को पीटते हुए स्कार्पियो सवार युवक का वीडियो वायरल हो रहा है। जानकारी में आया है कि एक भाजपा नेता ने रिक्शा चालक की जमकर पिटाई की है। मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के जहानाबाद चौकी (Jehanabad Chowki of City Kotwali area) के बगल में बने खालसा चौक के पास का है। वीडियो इसी घटना का बताया जा रहा है।

इस मामले में जब सदर कोतवाल संजय त्यागी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो के बारे में जानकारी ली गई है। एक वीडियो आया है मारपीट का पर स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि वीडियो कहां का है, फिलहाल वायरल वीडियो की जांच कराई जा रही है, स्कार्पियो सवार लालगंज का बताया जा रहा है।

स्कार्पियो सवार युवक द्वारा लात घूंसे से मारने का वीडियो वायरल

प्राप्त जानकारी अनुसार बता दें कि सोमवार की रात करीब 8:00 रायबरेली जनपद के शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के सुपर मार्केट स्थित खालसा चौक पर एक ऑटो चालक को स्कार्पियो सवार युवक द्वारा लात घूंसे से मारने व पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में स्कॉर्पियो में भारतीय जनता पार्टी के लोगो का कलर स्कॉर्पियो गाड़ी में लगी नंबर प्लेट पर दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो में आवाज आ रही है कि बीजेपी नेता की गाड़ी है।

जांच कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है- पुलिस

फिलहाल पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो की जांच कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। वीडियो भाजपा नेता धनंजय सिंह का बताया जा रहा है जो कि ब्लाक प्रमुख के चुनाव में सुर्खियों में आए थे। सूत्रों का कहना है कि मामला भाजपा से जुड़ा होने के कारण पुलिस अभियुक्त पर हाथ डालने से कतरा रही है। फिलहाल अभी तक ऑटो चालक के कहीं तहरीर देने की बात जानकारी में नहीं आई है।

Tags:    

Similar News