402 विधानसभाओं में बीजेपी नेता करेंगे योग

भारतीय जनता पार्टी ने 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर पूरे प्रदेश की सभी विधानसभाओं में कार्यक्रम करने की योजना बनाई है। पार्टी के प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर ने बताया कि 21 जून को भारत की विशिष्ट पहचान योग को दुनिया भर में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के रूप में मनाया जा रहा है।

Update: 2019-06-18 17:15 GMT
योग मुद्रा तो बहुत देंखी होंगी इस योग दिवस देखिए कुछ बेहद खास

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर पूरे प्रदेश की सभी विधानसभाओं में कार्यक्रम करने की योजना बनाई है। पार्टी के प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर ने बताया कि 21 जून को भारत की विशिष्ट पहचान योग को दुनिया भर में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के रूप में मनाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें…शर्माजी ने ली पाकिस्तान टीम की चुटकी, बच्चन साहेब को बहुत मजा आया

पार्टी ने प्रदेश में भी योग दिवस पर प्रत्येक विधानसभा में कार्यक्रम आयोजित करने का फैसला लिया है। उन्होंने बताया कार्यक्रम के समन्वय का कार्य पार्टी के प्रदेश मंत्री अनूप गुप्ता व शिव भूषण सिंह करेंगे।

यह भी पढ़ें…तमंचे पर डिस्को गाने की कर रहे थे डिमांड, तभी बाउंसरों ने दिया ‘धुन’

सोनकर ने कहा कि योग भारत की प्राचीन परमपरा का अमूल्य उपहार जो मनुष्य और प्रकृति के बीच सामंजस्य स्थापित करता है। उन्होंने बताया कि विधानसभा स्तर पर अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर होने वाले कार्यक्रमों में मुख्य अतिथि के रूप में केन्द्रीय मंत्री, प्रदेश सरकार के मंत्री, पार्टी के राष्ट्रीय व प्रदेश पदाधिकारी, क्षेत्रीय पदाधिकारी, जिला प्रभारी व जिलाध्यक्ष सहित अन्य वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे।

Tags:    

Similar News