Hardoi News: नरेश अग्रवाल ने कहा- मुसलमान हैं हिंदुओं से परिवर्तित, अपने को अलग न समझें

Hardoi News: नरेश अग्रवाल ने हरदोई में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अपना दर्द बयां किया है। नरेश अग्रवाल ने कहा कि जब से भाजपा में गए हैं, तब से हरदोई के मुसलमान उनसे अंदरूनी तौर पर अलग हो गए हैं। मुसलमानों का वोट भाजपा को नहीं जाता है।

Update:2023-04-24 00:38 IST
BJP leader Naresh Agarwal (Pic: Newstrack)

Hardoi News: भाजपा नेता नरेश अग्रवाल अक्सर अपने बयानों को लेकर मीडिया में चर्चा का विषय बने रहते हैं। इस बार नरेश अग्रवाल ने हरदोई में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अपना दर्द बयां किया है। नरेश अग्रवाल ने कहा कि जब से भाजपा में गए हैं, तब से हरदोई के मुसलमान उनसे अंदरूनी तौर पर अलग हो गए हैं। मुसलमानों का वोट भाजपा को नहीं जाता है। पूर्व में हुए चुनावों में भी मुसलमानों द्वारा भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार नितिन अग्रवाल के पक्ष में मत नहीं दिया गया था। हालांकि भाजपा उम्मीदवार विधानसभा चुनाव में भारी मतों से विजयी हुए थे।

मुसलमानों को लेकर क्या-क्या बोले नरेश

नरेश अग्रवाल ने सर्कुलर रोड पर एक निजी गेस्ट हाउस में हुए सम्मेलन में मुसलमानों को सख्त लहजे में चेतावनी देते हुए कहा कि मैंने कभी हिंदू,मुस्लिम,सिख,ईसाई में भेदभाव नहीं किया है। मैंने सबको एक धागे में पिरोकर रखा। उन्होंने कहा कि जब भी वो विकास के कोई कार्य करते रहे हैं, हमेशा समाज के सभी वर्गों को ध्यान में रखकर करते हैं। जिसका लाभ सभी वर्गों को मिलता रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में मुस्लिमों ने भाजपा को वोट ना देकर गलती की थी। इस बार भी वोट नहीं दोगे तो गलती ही करोगे। हम उम्मीद करते हैं कि इस बार कुछ परसेंटेज बढ़ जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर वोट नहीं दिया तो भाजपा को उतना वोट तो मिल ही जाएगा, लेकिन भाजपा को वोट ना देकर क्यों धारा से अलग हो रहे हो। भाजपा को वोट नहीं डालोगे तो धारा से अलग हो जाओगे। नरेश अग्रवाल ने कहा कि मुस्लिम हिंदुओं से परिवर्तित हैं। एक भी मुसलमान ऐसा नहीं है जिसके पूर्वज हिंदू नहीं थे। उन्होंने कहा कि तुम अगर अपने आप को हिंदुओ से अलग समझोगे तो क्या होगा समझ लो। अपने आप वोट दे देना, बहुत मन करे तो नोटा दबा देना मैं समझ लूंगा कि मुझे वोट मिल गया।

Tags:    

Similar News