शराब की दुकान पर BJP नेता का बवाल: सेल्समैन को पीटा, वायरल हुई ऐसी फोटो

मारपीट की ये पूरी वारदात बाराबंकी के कोठी थाना क्षेत्र की है। जहां रवि भारती नाम के बीजेपी नेता ने शराब उधार न देने पर दुकान के सेल्समैन से जमकर मारपीट की।

Update: 2020-11-20 08:09 GMT
शराब की दुकान पर BJP नेता का बवाल: सेल्समैन को पीटा, वायरल हुई ऐसी फोटो (Photo by social media)

बाराबंकी: बाराबंकी जिले में आज एक बीजेपी नेता ने शराब की दुकान पर जमकर हुड़दंग किया। बीजेपी नेता के हुड़दंग LIVE सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस वीडियो में वह किसी बात पर शराब की दुकान के सेल्समैन से उलझ गया और जमकर उसकी पिटाई कर दी। जिसका सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल भी हो रहा है। इस मामले में पीड़ित ने थाने में लिखित शिकायत दी है। वहीं वारदात के बाद अब इस बीजेपी नेता की कई अधिकारियों, बड़े नेताओं और मंत्रियों के साथ फोटो भी सामने आ रही हैं, जो ये साबित करने के लिए काफी है कि यह भाजपा की सक्रिय राजनीति में है।

ये भी पढ़ें:सैंकड़ों लोग मौत के मुंह में: तबाही से हर घर के दरवाजे हुए बंद, दहशत में आए सभी लोग

मारपीट की ये पूरी वारदात बाराबंकी के कोठी थाना क्षेत्र की है

[video data-width="1280" data-height="720" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/11/cctv.mp4"][/video]

 

मारपीट की ये पूरी वारदात बाराबंकी के कोठी थाना क्षेत्र की है। जहां रवि भारती नाम के बीजेपी नेता ने शराब उधार न देने पर दुकान के सेल्समैन से जमकर मारपीट की। मारपीट की ये पूरी वारदात शराब की दुकान पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसका फुटेज सामने आते ही तेजी से वायरल हो गया।

इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे ये बीजेपाी नेता उस सेल्समैन को मार रहा है और बाद में बाहर से आए दूसरे लोग बीच-बचाव कर रहे हैं। वहीं वारदात के बाद अब इस बीजेपी नेता की कई अधिकारियों, बड़े नेताओं और मंत्रियों के साथ फोटो भी सामने आ रही हैं, जो ये साबित करने के लिए काफी है कि यह भाजपा की सक्रिय राजनीति में है। वहीं इस मामले में पीड़ित सेल्समैन रमेश कुमार ने थाने में लिखित शिकायतदी है।

thana-Kothi

ये भी पढ़ें:इस मंत्री की आज हो रही खूब चर्चा, अपने ऊपर ही करा डाला कोरोना की दवा का ट्रायल

वहीं इस पूरी घटना पर शराब की दुकान के सेल्समैन रमेश कुमार का कहना है कि शराब उधान न देने पर रवि भारती ने उनके साथ मारपीट की है। जिसकी शिकायत थाने पर की गई है। लेकिन अभी तक उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

रिपोर्ट- सरफराज़ वारसी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News