साक्षी महाराज ने योगी-मोदी के बांधे तारीफों के पुल, बताया देश में नहीं कोई तोड़

कृषि कानूनों को लेकर चल रहे किसान आंदोलन पर उन्होंने कहा कि इस देश का किसान सीधा-साधा है, भोला है और देश की आत्मा है। जिन राजनैतिक दलों की जमीन खिसक चुकी है

Update: 2020-12-18 08:52 GMT
साक्षी महाराज ने योगी-मोदी के बांधे तारीफों के पुल, बताया देश में नहीं कोई तोड़ (PC: Social Media)

बागपत: भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि आने वाले दो दशकों तक भी भाजपा का कोई तोड़ नहीं है। भारत विश्व का सबसे बड़ा लोकतंत्र है और भाजपा हिंदुस्तान की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी है। हिंदुस्तान में योगी और मोदी का किसी के पास कोई तोड़ नहीं है। केजरीवाल के यूपी में चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जैसा हाल उनका बनारस में हुआ था, उससे कहीं अधिक बुरा हाल उनका व उनकी पार्टी का पूरे प्रदेश में होगा।

ये भी पढ़ें:SBI ने करोड़ों ग्राहकों के लिए जारी किया अलर्ट, ऐसा न करने की दी सलाह

कृषि कानूनों को लेकर चल रहे किसान आंदोलन पर उन्होंने कहा कि इस देश का किसान सीधा-साधा है, भोला है और देश की आत्मा है। जिन राजनैतिक दलों की जमीन खिसक चुकी है, वे किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर चला रहे हैं, किसानों का दुरूपयोग कर रहे हैं, उन्हें भड़का रहे हैं। किसान आंदोलन का रास्ता छोड़कर वार्ता करें। ऐसा भी नहीं है कि जो छह दौर की वार्ता हो चुकी है, उसमें किसान भी कुछ बातों पर सहमत हुए तो सरकार भी।

ये भी पढ़ें:खतरे में चीन-पाकिस्तान: राफेल की ताकत हो गई दुगनी, खत्म होंगे देश के दुश्मन

इस देश में 70 साल की जो बीमारी है, उसे खत्म किया जा रहा है

उन्होंने कहा कि इस देश में 70 साल की जो बीमारी है, उसे खत्म किया जा रहा है। जिस दिन कृषि बिल आए थे, उस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह द्वारा सभी सांसदों को जिम्मेदारी सौंपी थी कि वे अपने-अपने क्षेत्र के किसानों को इन बिलों के बारे जानकारी देकर जागरूक करें, लेकिन कहीं ना कहीं सांसद इस काम को करने में विफल रहे हैं। इशारे-इशारे में साक्षी महाराज ने सांसदों को इस बात का दोषी बताया, लेकिन जब उनसे स्थानीय सांसद के विषय में पूछा गया तो उन्होंने अपनी भी गलती स्वीकार करते हुए खुद को भी जिम्मेदार बताया।

रिपोर्ट- पारस जैन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News