Khatauli By Election: लोक दल प्रत्याशी मदन भैया महिला से पीटे जायेंगे, भाजपा नेता विक्रम सैनी के बिगड़े बोल

Khatauli By Election: विक्रम सैनी ने मंच से बोलते हुए कहा कि,''मेरे ऊपर कोई छेड़खानी का मुकदमा नहीं है, अपहरण का मुकदमा नहीं है, मैं बहन बेटियों के सम्मान के लिए लड़ा।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2022-11-19 14:56 GMT

लोक दल प्रत्याशी मदन भैया महिला से पीटे जायेंगे, भाजपा नेता विक्रम सैनी के बिगड़े बोल

Khatauli By Election: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद खतौली विधान सभा के लिए होने जा रहे उपचुनाव को लेकर अब राजनेताओं ने एक दूसरे पर वाणी के बाण छोड़ने शुरू कर दिए हैं। इसी क्रम में खतौली विधानसभा से बीजेपी के पूर्व विधायक विक्रम सैनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें विक्रम सैनी लोकदल प्रत्याशी मदन भैया को महिला द्वारा पीटने की बात कह रहे हैं।

वायरल वीडियो में विक्रम सैनी ने मंच से बोलते हुए कहा कि, ''मेरे ऊपर कोई छेड़खानी का मुकदमा नहीं है, अपहरण का मुकदमा नहीं है, मैं बहन बेटियों के सम्मान के लिए लड़ा। मैं एक साल रासुका में रहा। हमीरपुर जेल में ऐसा कोई नहीं था, जिला अध्यक्ष महामंत्री या अन्य पार्टी के लोग कोई मेरे से मिलने ना गए हो। मुझे उन्होंने महसूस नहीं होने दिया। मुझे गर्व है कि मैं भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता हूं।''

उन्होंने कहा कि एक पार्टी ने मुझे प्यार दिया, जिला पंचायत सदस्य बनवाया। दो बार विधायक बनाया और चुनाव में मेरी पत्नी जिसे टिकट दिया है वे गांव की प्रधान भी रही और मंडल उपाध्यक्ष भी रही है। मुझे गर्व है अपनी पत्नी पर।

लोक दल के प्रत्याशी मदन भैया के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि,'' लोग कहते हैं कि बाहुबली आ गया, बाहुबली- बाहुबली कुछ नहीं। बाहुबली को हम सुबह 10:00 बजे ही ढा देंगे। बाहुबली अपना मुंह लटकाता हुआ अपने घर की तरफ को चला जाएगा और एक महिला के हाथों से पिटेगा।''

बताया जा रहा है कि यह वीडियो शुक्रवार को बीजेपी प्रत्याशी राजकुमारी सैनी के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के दौरान की है। जिसे किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जो इस समय राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है। 

Tags:    

Similar News