सपा के घोषणा पत्र का बीजेपी मंत्री ने उड़ाया मजाक, बोले- बैल से दूध दुहाने और मुर्गे से अंडा दिलाने जैसा वादा

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर प्रयागराज से यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने विपक्षी पार्टी की घोषणा पत्र को लेकर कहा कि इनका घोषणा पत्र ठीक वैसे ही है, जैसे बैल यह दावा करे कि वह दूध देगा और मुर्गा दावा करे की अंडा देगा।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-04-15 14:06 GMT

बीजेपी मंत्री नंदी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर यूपी की सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। पार्टियों के नेता चुनावी-प्रचार में पूरी ताकत झोंके हुए हैं। साथ ही नेताओं पर वार-पलटवारों का दौर भी जारी है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी (Nand Gopal Nandi) ने मीडिया से बात करते हुए सपा और राजद के चुनावी घोषणा पत्र को कंगाल बैंक का चेक बताया। कैबिनेट मंत्री नंदी ने कहा है कि सपा का घोषणा पत्र (SP Manifesto 2024) ठीक वैसे ही है, जैसे बैल यह दावा करे कि वह दूध देगा और मुर्गा दावा करे की अंडा देगा।

इनका घोषणा पत्र कंगाल बैंक के चेक की तरह: नंदी

बीजेपी मंत्री नंदी ने इंडी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि इनकी न तो नीति तय है और न ही नेता। इनमें एक अनार सौ बीमार वाली हालत है और ऐसे में उनका अपना-अपना अलग घोषणा पत्र जारी करना कोढ़ में खाज की तरह है। सपा और राजद के चुनावी घोषणा पत्र पर हमला बोलते हुए नंद गोपाल नंदी ने कहा कि इनका घोषणा पत्र किसी कंगाल बैंक के चेक जैसा है। ये लोग बिना बुनियाद की इमारत बनाने और हवा-हवाई वादे कर जनता को मूर्ख समझने की भूल कर रहे हैं।

नंदी ने विपक्षी पार्टियों पर भी किया कटाक्ष

बीजेपी सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नन्दी ने विपक्षी गठबंधन की पार्टियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इनके नेता ये भी वादा कर सकते हैं कि क्रिकेट में ग्यारह खिलाड़ी एक ही बॉल से खेलते हैं, यह बहुत बड़ा अन्याय है। हमारी सरकार आने पर सभी खिलाडियों को न्याय दिलाया जाएगा और सभी ग्यारह खिलाडियों को खेलने के लिए अलग-अलग गेंदें दी जाऐंगी।

Tags:    

Similar News