बीजेपी विधायक के बेटे से खाने का पैसा मांगना ढाबा मालिक को पड़ा भारी, की पिटाई

ढाबे पर खाना खाने के पैसे के लेनदेन में विवाद बढ़ने पर बीजेपी विधायक के बेटे ने ढाबा मालिक पर रिवाल्वर तान दिया। इतना ही नहीं रिवाल्वर की बट से उसे पीटा। उसके बाद ढाबे मे जमकर तोड़फोड़ भी की।

Update: 2019-05-20 10:35 GMT

शाहजहांपुर: ढाबे पर खाना खाने के पैसे के लेनदेन में विवाद बढ़ने पर बीजेपी विधायक के बेटे ने ढाबा मालिक पर रिवाल्वर तान दिया। इतना ही नहीं रिवाल्वर की बट से उसे पीटा। उसके बाद ढाबे मे जमकर तोड़फोड़ भी की। मारपीट की घटना सीसीटीवी मे कैद हो गई। जिसके बाद से पुलिस ने आरोपी नीरज समेत चार लोगों पर जानलेवा हमले की धाराओं मे मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: थाने में सरेंडर करने जा रहे वांछित को थाने से दूर घेरकर मारी गोली

ये है पूरा मामला

घटना थाना सिंधौली के पंजाबी ढाबे की है। ढाबा जसवीर सिंह का है। बीती रात उनके ढाबे पर पुवायां विधानसभा से बीजेपी विधायक चेतराम का बेटा नीरज अपने साथियों के साथ खाना खाने गया था। ढाबा मालिक के मुताबिक खाना खाने के बाद जब पैसे देने का नंबर आया तो वह पैसे कम दे रहा था। जिसको लेकर उसने विरोध किया।

लेकिन विधायक का बेटा सत्ता के नशे मे चूर था। इसलिए उसने अपने साथियों के साथ ढाबे पर तोड़फोड़ करना शुरू कर दी। इतना ही नही विधायक के आरोपी बेटे ने रिवाल्वर निकालकर ढाबा मालिक पर तान दिया।

रिवाल्वर की बट से उसको जमकर पीटा। ढाबे को भी तहस-नहस कर दिया। ढाबे पर लिए सीसीटीवी मे विधायक के बेटे की दबंगई कैद हो गई। घटना के वक्त पुलिस को सूचना दी।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: पत्नी को बचाने में विकलांगता नहीं बनी बाधा

पुलिस पहुची सभी को समझा बुझाकर बाहर ले आई। लेकिन घटना को कई घंटे बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिस ने एफआईआर दर्ज नही की है। जबकि सीसीटीवी मे विधायक का बेटा रिवाल्वर लहराते तोड़फोड़ करते और मारपीट करते साफ दिखाई दे रहा है।

लेकिन दबाव के चलते पुलिस कोई कार्रवाई नही कर रही है। ढाबा मालिक ने अपनी जान को खतरा बताया है। वही इस घटना पर अभी तक पुलिस मीडिया के सामने आने को तैयार नही है।

आपको बता दें कि इससे पहले टाउन हाल चौराहे पर चेकिंग के दौरान महिला दरोगा ने बाईक रोकी थी। उसके बाद सवार ने इस विधायक के बेटे नीरज और उसके साथियों को बुलाया था। तब बीजेपी विधायक के बेटे नीरज ने महिला दरोगा को बीच चौराहे पर लाठी-डंडे से जमकर पीटा था।

महिला दरोगा को बचाए आए दो सिपाहियों को पीट पीटकर घायल कर दिया था। तब पुलिस खुद इस दबंग से पीड़ित थी। यही कारण था पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर विधायक के बेटे को जेल भेजा था। लेकिन उसकी दबगंई अभी भी रूकने का नाम नहीं ले रही है।

पुलिस का पक्ष

एसपी ग्रामीण सुभाष चन्द्र शाक्य का कहना है कि बीती रात ढाबे पर कुछ लोगो ने मारपीट तोड़फोड़ की थी। जिस संबंध मे आरोपी नीरज समेत चार लोगों पर जानलेवा हमले की धाराओं मे मुकदमा दर्ज करवा दिया गया है। घटना की जांच की जा रही है। आरोपियों को किसी भी हालत मे बख्शा नही जाएगा।

ये भी पढ़ें...जानिए शाहजहांपुर में ऐसा क्या हुआ, नसीमुद्दीन ने गुस्से में फाड़कर फेंक दी पर्ची

 

Tags:    

Similar News