पिता के खिलाफ Twitter पर अभद्र टिप्पणी से नाराज थे वरुण गांधी, दायर किया मानहानि का केस...जानें पूरा मामला

Varun Gandhi: पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने पिता संजय गांधी के खिलाफ ट्विटर के जरिए की गई टिप्पणी मामले में कोर्ट पहुंचकर मानहानि का केस दायर किया है। जिसके बाद सियासी गलियारों में हड़कंप मचा है।

Update: 2023-04-15 17:50 GMT
वरुण गांधी (Social Media)

Varun Gandhi News: पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने पिता संजय गांधी के खिलाफ ट्विटर के जरिए की गई टिप्पणी मामले में कोर्ट पहुंचकर मानहानि का केस दायर किया है। एसीजेएम सेकंड (ACJM ) कोर्ट में पहुंच वरुण द्वारा मानहानि मुकदमें के बाद सियासी गलियारों में हड़कंप मचा है। सांसद वरुण गांधी (MP Varun Gandhi) शनिवार (15 अप्रैल) को दो दिवसीय दौरे पर पीलीभीत पहुंचे हैं।

फायरब्रांड नेता की छवि रखने वाले वरुण गांधी के पीलीभीत आने की बातें चर्चा में पहले से थी। उनके द्वारा मानहानि केस दायर करने की अटकलें भी लगायी जा रही थी। लेकिन, शनिवार को सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए वरुण गांधी तीन वकीलों के साथ पीलीभीत कोर्ट पहुंचे। जहां वरुण ने ट्वीट के जरिए नेता द्वारा पिता संजय गांधी पर की गई टिप्पणी मामले में मानहानि का केस दायर किया।

'मामला कोर्ट में, अभी कुछ बोल नहीं सकता'

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने पीलीभीत कोर्ट में अपने वकील के साथ पहुंचकर वाद दाखिल किया। जिसके बाद वरुण गांधी ने कहा, 'मैं अपने पिता के सम्मान के लिए हर समय तत्पर रहता हूं। मामले के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया, वाराणसी के रहने वाले एक शख्स ने मेरे पिता को लेकर टिप्पणी की थी। इस संबंध में मैंने अदालत में कार्रवाई के लिए शुरुआत की है। मामला न्यायालय में विचाराधीन है। इसलिए मैं अभी ज्यादा कुछ बोलना नहीं चाहता।'

विवेक पांडेय नाम के शख्स ने की थी टिप्पणी

वैसे आपको बता दें, कि कुछ दिन पहले वाराणसी के विवेक पांडेय नामक शख्स ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर के जरिये वरुण गांधी के पिता के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी की थी। जिससे सांसद वरुण गांधी काफी नाराज थे। आज कोर्ट में अपने वकीलों के साथ पहुंचे और मुकदमा दायर किया।

बीजेपी ने साइड किया वरुण को !

गौरतलब है कि, सांसद वरुण ग़ांधी हाल के वर्षों में बीजेपी में बगल कर दिए गए हैं। वो आए दिन अपनी ही पार्टी को घेरते नजर आते हैं। केंद्र की मोदी सरकार हो या उत्तर प्रदेश की योगी गवर्नमेंट, वरुण समय-समय पर दोनों को निशाने पर लेते रहे हैं। जिसके बाद उनके बीजेपी में भविष्य को लेकर कयासबाजियों का दौर जारी है।

Tags:    

Similar News