सपा सरकार पर बीजेपी का पोस्टर हमला, तस्वीरों में दिखा प्रदेश की सड़कों पर गुंडा राज

भाजपा ने कहा- जबसे समाजवादी सरकार सत्ता में आई है, हर तरफ लूट, हत्या और बलात्कार की बाढ़ आ गई है। प्रदेश में गुंडे-बदमाशों का आतंक है। उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार के राज में हो रही घटनाओं को ही पोस्टर में दिखाया गया है।

Update:2016-09-25 18:41 IST

आगरा: भारतीय जनता पार्टी अब प्रदेश सरकार के खिलाफ पोस्टर वार में कूद पड़ी है। पार्टी ने आगरा के चौक चौराहों और गली मोहल्लों में प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर पोस्टर चिपका दिए हैं। इन पोस्टरों में महिलाओं को कार से बाहर खींचते गुंडों से लेकर हाईवे गैंगरेप तक के चित्र दिखाए गए हैं। पोस्टरों से राजनीतिक गलियारों में हंड़कंप मच गया है।

पोस्टर से राजनीति

-भारतीय जनता पार्टी के विधायक योगेंद्र उपाध्याय ने कहा कि जबसे समाजवादी सरकार सत्ता में आई है, हर तरफ लूट, हत्या और बलात्कार की बाढ़ आ गई है।

-उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार के राज में हो रही घटनाओं को ही पोस्टर में दिखाया गया है। प्रदेश में गुंडों-बदमाशों का आतंक है।

-योगेंद्र उपाध्याय ने कहा कि सपा मुखिया पहले ही बलात्कार को लड़कपन की भूल कह चुके हैं।

-हम सिर्फ सरकार को आइना दिखा रहे हैं और चुनौती दे रहे हैं कि वो हमें गलत साबित करे।

सपा का जवाब

-दूसरी तरफ, समाजवादी पार्टी ने इन पोस्टरों को अखिलाश सरकार की लोकप्रियता पर बीजेपी की बौखलाहट बताया है।

-पार्टी के शहर अध्य्क्ष रहीस उद्दीन ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अखिलेश सरकार के विकास कार्यों की देश विदेश में तारीफ हो रही है।

-उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए सपा की लोकप्रियता से बौखलाई बीजेपी घटिया स्तर पर काम कर रही है।

-सपा नेता ने कहा कि जनता बीजेपी को समझ चुकी है और इन पोस्टरों का जवाब आगामी चुनाव में मिल जाएगा।

आगे स्लाइड्स में देखिए कुछ और फोटोज...

Tags:    

Similar News