Meerut News: हस्तिनापुर क्षेत्र के गांव भीमकुंड गंगा घाट पर नाव डूबी, 2 लापता

Meerut News: मेरठ से करीब 30 कमी दूर हस्तिनापुर क्षेत्र के भीमकुंड गंगा घाट के पास मंगलवार की सुबह एक नाव डूब गई। सूचना पर डीएम मेरठ दीपक मीणा व एसएसपी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

Report :  Sushil Kumar
Update:2022-10-18 12:06 IST

 मेरठ: हस्तिनापुर क्षेत्र के गांव भीमकुंड गंगा घाट पर नाव डूबी, 2 लापता

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिला मुख्यालय से करीब 30 कमी दूर हस्तिनापुर क्षेत्र (Hastinapur area) के भीमकुंड गंगा घाट ( Bhimkund Ganga Ghat) के पास मंगलवार की सुबह एक नाव डूब गई। सूचना पर डीएम मेरठ दीपक मीणा व एसएसपी, मेरठ भी मौके पर पहुंच गए हैं। वहीं लापता लोगों की तलाश के लिए पीएसी की मोटरबोट भी मंगाई गई है।

इस नाव में 15 लोग सवार बताए जा रहे थे जिसमें से 10 लोंगो को बचा लिया गया। पांच अभी भी लापता बताए जा रहे हैं। हालांकि पुलिस प्रशासन ने अभी तक दो लोगो के लापता होने की पुष्टि की है। घटनास्थल पर मौजूद एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने न्यूजट्रैक को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि घटना आज सुबह करीब साढ़े सात-आठ बजे की है। घटना उस समय हुई जब अचानक नाव गंगा की तेज धार में एक पुल के पिलर से टकरा गई। पिलर से टकराने के कारण नाव गंगा में डूब गई।

मौके से गुजर रही एक स्टीमर के लोगों ने 11 लोगों को बचाया

मौके से गुजर रही एक स्टीमर के लोंगो ने नाव में सवार 11 लोंगो को सुरक्षित निकाल लिया। दो लोग अभी भी लापता हैं। इनकी तलाश की जा रही है। एसएसपी के अनुसार नाव में कुल कितने लोग सवार थे यह अभी नहीं कहा जा सकता है।

हालांकि बताया यह जा रहा है कि नाव में 14-15 लोग सवार थे। इस बारे में जानकारी प्राप्त की जा रही है। जो जानकारी मिली है उसके अनुसार इस नाव में सवार होकर लोग बिजनौर जाते हैं। फिलहाल पीएसी की मोटरबोट की मदद से लापता लोगों की तलाश की जा रही है। गाजियाबाद से एनडीआएफ की टीम भी बुलाई गई है। गंगा नदी में डूबे लापता लोगों की तलाश के सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

वहीं गांव वालों का कहना है कि इस नाव में अन्‍य गांव में पढ़ाने के लिए जाने वाले अध्‍यापकों के साथ किसान आदि भी सवार थे।  

Tags:    

Similar News