सुल्तानपुर: प्रेमी ने कर दी प्रेमिका की नृशंस हत्या, पुलिस कर रही जांच

जिले के बल्दीराय थाना क्षेत्र के अतौला मजरे सोनबरसा में ज्योति उर्फ मीना 25 की उसके प्रेमी ने नृशंस हत्या कर लाश को गांव की गली में फेक दिया।पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए भेज दिया है। आरोपी के परिवार व आरोपी के घर पर ताला लगा होनें के कारण लड़की की पहचान अभी नही हो पाई है।

Update:2019-03-07 18:35 IST

सुल्तानपुर: जिले के बल्दीराय थाना क्षेत्र के अतौला मजरे सोनबरसा में ज्योति उर्फ मीना 25 की उसके प्रेमी/पति ने नृशंस हत्या कर लाश को गांव की गली में फेक दिया। आरोपी प्रेमी/पति जितेन्द्र कुमार यादव पुत्र शिव कुमार यादव 26 निवासी अतौला मजरे सोनबरसा व परिवार के लोग घर में ताला लगाकर फरार हो गये। एसपी अनुराग वत्स ने जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

जानकारी के मुताबिक जितेन्द्र यादव का मृतका से लगभग आठ माह पूर्व सम्बन्ध हो गया था। वो मृतका को साथ लेकर कानपुर में रहता था, कभी-कभी अपनी पत्नी के साथ गांव एक दो दिन के लिये आता था। गांव वाले यह नही जान पाये कि लड़की कहां की है? तीन दिन पूर्व दोनों के बीच कटुता की कहानी गांव आ पहुंची तथा जितेन्द्र मृतका को रखनें से इन्कार करने लगा।

दो दिन पहले ज्योति अतौला पहुंची और डायल 100 की मदद लेकर चौकी देहली बाजार गई परन्तु चौकी प्रभारी की लापरवाही से कोई निर्णय न होकर मामला पंचायत पर छोड़ दिया गया। बुधवार को मामला ग्राम पंचायत में प्रधान प्रतिनिधि सोनबरसा जितेन्द्र सिंह के यहां पंहुचा तो मृतका के पति/प्रेमी जितेन्द्र यादव नें अवैध संबन्धों का हवाला देकर इसे रखने से इन्कार कर दिया।

पंचायत के कहने पर भी प्रेमी ने रखने तथा खाना खुराकी को तैयार नही हुआ। तंग हाल बेबस महिला नें पुन: चौकी का सहारा लिया परन्तु नतीजा ढाक के तीन पात रहा। और आज युवती की लाश गांव की गली में पाई गई जिसके सिर पर किसी धारदार हथियार और ईंट पत्थर से कुचलनें के निशान पाये गये।

घटना की सूचना पर पंहुचे पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स व थानाध्यक्ष बल्दीराय शिवाकान्त त्रिपाठी मौके पर पहुँचे। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए भेज दिया। आरोपी के परिवार व आरोपी के घर पर ताला लगा होने के कारण लड़की की पहचान अभी नही हो पाई है।

एसपी ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है। एसपी ने कहा की तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा। मृतका की मां बल्दीराय के पतुलकी गांव में इस समय रह रही है तथा पिता की मौत हो चुकी है। महिला अनुसूचित जाति की बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें...सुल्तानपुर अपहरण केस: जिस मालिक का खाया नमक, उसे ही दे गया ज़िंदगी भर का ज़ख्म

Tags:    

Similar News