Agra News: आगरा में अधिवक्ताओं का जोरदार प्रदर्शन, पुलिस अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ

ताजनगरी आगरा के कलेक्ट्रेट परिसर में विगत 22 जून को अधिवक्ता के साथ पुलिसकर्मी द्वारा अभद्रता किए जाने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है..

Report :  Rahul Singh
Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-08-05 18:02 GMT

चौराहे पर बैठकर प्रदर्शन करते अधिवक्ता

Agra News:  ताजनगरी आगरा के कलेक्ट्रेट परिसर में विगत 22 जून को अधिवक्ता के साथ पुलिसकर्मी द्वारा अभद्रता किए जाने का मामला अब तूल पकड़ता नजर आ रहा है। अधिवक्ता बृजेश भदौरिया और सचिन प्रताप भदौरिया के साथ हुई घटना के मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर साथ अधिवक्ताओं ने दीवानी चौराहे पर पुतला दहन कर जोरदार प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन में शामिल अधिवक्ताओं ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए। और नारेबाजी करते हुए दीवानी चौराहे पर सड़क पर बैठकर प्रदर्शन करने लगे। अधिवक्ताओं के इस प्रदर्शन के दौरान करीब 40 मिनट तक सड़क पर लम्बा जाम लग रहा। वाहन चालक परेशान होते रहें।


प्रदर्शन के कारण जाम में फंसे लोग

अधिकारियों के आश्वासन पर शांत हुए अधिवक्ता,सीओ हरिपर्वत ने कार्रवाई का भरोसा दिया

अधिवक्ताओं के प्रदर्शन और एमजी रोड पर जाम लगने की सूचना मिलते ही सीओ हरीपर्वत और अपर जिलाधिकारी नगर मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने अधिवक्ताओं से ज्ञापन लेकर जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। अधिकारियों से आश्वासन मिलने के बाद अधिवक्ताओं ने प्रदर्शन को समाप्त कर दिया।

अधिवक्ताओं ने की दोषी पुलिसकर्मियों के निलंबन की मांग

प्रदर्शन के दौरान अधिवक्ताओं ने दोषी पुलिसकर्मियों को जल्द से जल्द निलंबित किये जाने की मांग उठाई है। पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय जांच किये जाने की मांग भी की है। प्रदर्शन में शामिल अधिवक्ताओं ने प्रदर्शन के दौरान अधिवक्ताओं के खिलाफ थानों में दर्ज मुकद्दमे खत्म किए जाने की मांग की है आक्रोशित अधिवक्ताओं का कहना है कि अगर उनकी मांगों पर सुनवाई नहीं की गई तो अधिवक्ता उग्र आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

Tags:    

Similar News