Agra News: जिला अस्पताल में इलाज के लिए उमड़ी भीड़, लोगों ने जमकर उड़ाईं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

Agra News: इलाज के लिए आए मरीजों ने पर्ची बनवाने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं।

Report :  Rahul Singh
Published By :  Dharmendra Singh
Update: 2021-07-23 11:01 GMT

पर्ची बनवाने के लिए लाइन में लगी लोगों की भीड़ (फोटो: सोशल मीडिया)

Agra News: कोरोना संकट के बीच उत्तर प्रदेश के आगरा से हैरान करने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। यहां जिला अस्पताल में इलाज कराने वाले लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इलाज के लिए आए मरीजों ने पर्ची बनवाने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं। बिना मास्क लगाए लोग एक दूसरे से चिपके नजर आ रहे थे।

कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए सरकार और सरकारी एजेंसियां लोगों से मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील कर रही हैं, लेकिन आगरा के जिला अस्पताल से जो तस्वीरें सामने आई हैं वह काफी डरावनी हैं। जिला अस्पताल में बढ़ती भीड़ कोरोना का खतरा बढ़ा रही जो चिंता का विषय है।

जिला अस्पताल के ओपीडी काउंटर पर पर्ची कटवाने के लिए लोगों की भारी भीड़ है। सबसे बड़ी बात है कि ना ही किसी के मुंह पर मास्क और ना ही कोई सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन कर रहा है।
अस्पताल में मरीजों की भीड़ की वजह से कोरोना संक्रमण के फैलने का खतरा बढ़ गया। जिला अस्पताल प्रशासन भी हालातों से परेशान हैं, लेकिन मरीजों की भीड़ के आगे बेबस है।


जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ अशोक अग्रवाल का कहना है कि मरीजों की भीड़ को नियंत्रित करने के लिए होमगार्ड की ड्यूटी लगाई गई है, लेकिन मरीज किसी की बात नहीं सुनते। उन्होंने कहा कि मरीजों की भीड़ को देखते हुए दो अतिरिक्त काउंटर बढ़ाने का भी काम किया जा रहा है।


जिले में कोरोना के आंकड़े
कुल सक्रिय मरीज- 26
अबतक कुल पोसिटिव मरीज- 25720
डिस्चार्ज किये गए मरीज-25238
कोरोना संक्रमण से कुल मौत- 456
लिए गए कुल सैंपल-1334214
रिकवरी रेट-98.12 प्रतिशत



Tags:    

Similar News