Agra News: BJP विधायक को लेकर लोगों में नाराजगी, गुमशुदा होने के लगाए पोस्टर

लोगों में अपने स्थानीय विधायक को लेकर भारी असंतोष व्याप्त है,लोंगों ने शहर के चौक-चौराहों पर गुमशुदा होने के पोस्टर चस्पा किए हैं

Report :  Rahul Singh
Newstrack :  Deepak Raj
Update: 2021-07-25 11:26 GMT

विधायक की गुमशुदगी के पोस्टर लोगों के द्वारा चस्पा किया गया

Agra News: आगरा ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में जनता ने विधायक को जबरदस्त जवाब दिया है। विधायक की गुमशुदगी के पोस्टर जगह-जगह चस्पा कर दिए हैं। विधायक का पता बताने वाले को इनाम देने की घोषणा भी की गई है। विधायक अपने घर पर हैं। और जनता उन्हें तलाश रही है। मामला आगरा ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र की कॉलक्खा ग्राम पंचायत का है। आगरा ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से हेमलता दिवाकर कुशवाहा भाजपा की विधायक हैं।


कई गांवो को जोड़ने वाली मुख्य सड़क तालाब में तब्दील हुआ


4 साल में जब विधायक लोगों से उनका हालचाल जानने नहीं पहुंची तो अब लोगों ने उनकी गुमशुदगी के पोस्टर इलाके में चस्पा कर दिए हैं। बैनर खंभों पर टांग दिए हैं। इलाके के लोगो का कहना है कि चुनाव जीतने के बाद विधायक ने कभी इलाके की सुध नहीं ली। कभी लोगों की परेशानियां नहीं सुनी ।

विधायक के प्रति जो है नाराजगी यह भी जानिए


गढ़्ढ़ों में तब्दील सड़क


आगरा ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में एक जगह कोलक्खा और उखर्रा है। इलाके में केवल एक ही मुख्य सड़क है। इस सड़क से 35 गांव के लोगों का निकलना है। करीब 50 छोटे बड़े स्कूल भी मुख्य सड़क के जुड़े संपर्क मार्गों पर स्थित हैं। इस सड़क की हालत इतनी खराब है कि लोगों का निकलना मुश्किल हो गया है। सड़क बड़े-बड़े गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। सड़क पर जगह-जगह भारी जलभराव है। हालात इस कदर खराब है कि लोगों अपने बच्चो को सड़क से गुजरने नही देते। जो लोग इस मार्ग से गुजरते हैं, अक्सर हादसे का शिकार हो जाते हैं। दिन का सफर तो जैसे तैसे कट जाता है। लेकिन रात के समय इस सड़क से गुजरना मौत को दावत देने जैसा है।

ग्रामप्रधान ने कहा कई बार की है विधायक से शिकायत , नही करती है सुनवाई


सड़क की जर्जर हालात को लेकर लोगो में विधायक के खिलाफ रोष है


विधायक की गुमशुदगी के पोस्टर चस्पा होने के मामले में स्थानीय प्रधान चंद्रभान ने कहा कि लोगों ने जो कहा किया है अच्छा किया है। ग्राम प्रधान चंद्रभान का कहना है कि वह खुद कई बार विधायक से व्यक्तिगत रूप से मिलकर हालातों की शिकायत कर चुके हैं। लेकिन एक भी बार विधायक ने इलाके का दौरा करने की दिलचस्पी नहीं दिखाई। चुनाव जीतने के बाद विधायक इलाके में कभी नहीं आई। ग्राम प्रधान ने बताया कि सड़क में हो चुके गड्ढों की वजह से कई हादसे हो चुके हैं। कई लोग गंभीर रूप से घायल हो चुके हैं व लोगों के वाहन भी कई दफा खराब हो चुके हैं ।

विधायक हेमलता दिवाकर कुशवाहा के प्रति नाराजगी भाजपा के लिए खड़ी कर सकती है मुश्किल


सभी राजनीतिक दल आगामी विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों में जुटे हुए हैं। सपा, बसपा ,कांग्रेस और आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में जीत के लिए पूरा जोर लगा रही है । ऐसे में जनता की नाराजगी भाजपा के लिए मुश्किल खड़ी कर सकती है। 2022 के चुनाव में आगरा ग्रामीण से जो भी भाजपा का प्रत्याशी होगा उसे जनता की नाराजगी झेलनी पड़ेगी ।

Tags:    

Similar News