Agra News: घर लौटने की खुशी मातम में बदली, महाराष्ट्र से आ रहे व्यक्ति की ट्रेन में मौत

महाराष्ट्र से आ रही केरला एक्सप्रेस में सफर कर रहे परिवार के मुखिया की अचानक तबीयत बिगड़ी और कुछ ही देर में मौत हो गई ।

Report :  Rahul Singh
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-07-09 00:58 GMT

महाराष्ट्र से आ रहे व्यक्ति की ट्रेन में मौत: फोटो- सोशल मीडिया

Agra News: आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर आग उगलती गर्मी के बीच दर्दनाक मामला सामने आया है । केरला एक्सप्रेस में सफर कर रहे परिवार के मुखिया की अचानक तबीयत बिगड़ी और कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई । 50 वर्षीय रामशरण की मौत के बाद उनके परिवार में कोहराम मच गया है । परिवार के सदस्य सदमे में हैं । परिवार के सदस्यों ने बताया कि ट्रेन के अंदर 50 वर्षीय रामशरण की अचानक से तबियत बिगड़ गई । आगरा कैंट स्टेशन आने पर वह सर्कुलेटिंग एरिया में पहुंचते ही उनकी मौत हो गई । स्टेशन पर मौजूद चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ।

घर लौटने की खुशी मातम में बदली

परिवार, महाराष्ट्र में मजदूरी करता था काफी समय बाद घर वापस लौट रहा था। परिवार मूल रूप से जलालाबाद शाहजहांपुर के रहने वाले रामशरण पुत्र विक्रम सिंह पत्नी बेटी और बहू के साथ अपने घर शाहजहांपुर वापस लौट रहे थे । लेकिन अचानक हुए हादसे ने परिवार की घर लौटने की खुशियों को ग्रहण लगा दिया है । रामशरण की मौत के बाद उनकी पत्नी और बेटे का रो-रो कर बुरा हाल है ।

बिना पोस्टमार्टम कराए शव को साथ ले लिया परिवार

रामशरण की मौत के बाद परिवार के लोग बिना पोस्टमार्टम कराए ही शव को अपने साथ ले गए । माना जा रहा है कि हीट स्ट्रोक और हार्ट अटैक की वजह से रामचरण की मौत हुई है ।

तेज गर्मी में सफर के दौरान बरतें सावधानी

कोरोना संक्रमण के बीच आग उगल रही गर्मी में सफर करने के दौरान लोगों को खासी सावधानी बरतने की जरूरत है । विशेषज्ञ बताते हैं कि सफर में यात्रियों को खानपान का खास ख्याल रखना चाहिए । साफ पानी के साथ शुद्ध भोजन का ही सेवन सफर के दौरान करना चाहिए । तली ,भुनी चीजें पान , मसाला , गुटखा सफर के दौरान गर्मी में आपकी तबीयत को बिगाड़ सकते हैं । आपकी जान भी ले सकते हैं ।

Tags:    

Similar News