Agra Viral Video: नाले में गिरने के बाद भी लड़ते रहे दोनों शराबी, वीडियो वायरल

Agra Viral Video: आगरा के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के सुशील नगर में दो शराबियों के बीच जमकर मारपीट हो गई। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Written By :  Rahul Singh
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-08-06 05:27 GMT

मारपीट का वीडियो वायरल pic(social media)

Agra Viral Video: सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होना आम बात हो गया है। शहर में कुछ भी घटना घटती है उसका वीडियो बनाकर लोग वायरल कर देते हैं। ऐसे ही आगरा में दो शारीबियों का वीडियों खासा चर्चा में बना हुआ है। दोनों के बीच न जाने किस बात पर विवाद हो गया कि दोनो लड़ते लड़ते नाले में जा गिरे। और किसी ने वीडियो बनाकर अपलोड कर दिया।

आगरा के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के सुशील नगर में दो शराबियों के बीच जमकर मारपीट हो गई। मारपीट भी इस कदर कि दोनों नाले में गिर गए। नाले में गिरने के बावजूद एक दूसरे को मारना नहीं छोड़ा। दो शराबियों के बीच हो रही मारपीट का राहगीरों ने वीडियो बना लिया। अब मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में दोनों शराबी एक दूसरे से मारपीट करते नजर आ रहे हैं। और एक दूसरे पर जमकर लात घूंसे बरसा रहे हैं।

नहीं हुई मारपीट करने वालों की पहचान

वायरल वीडियो एत्माद्दौला के सुशील नगर का बताया जा रहा है। मारपीट का यह वीडियो देर शाम सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में मारपीट करते नजर आ रहे दोनों युवक कौन हैं। इस बारे में कोई जानकारी अब तक नहीं हो पाई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों युवक आसपास के ही रहने वाले हैं और आपस में परिचित भी हैं। मारपीट होने के बाद दोनों युवक अपने अपने रास्ते घर चले गए। शराबियों के बीच जमकर हुई मारपीट का मामला लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

नशे में धुत हैं दोनों शराबी pic(social media)

महिलाओं और युवतियों पर फब्तियां कस्ते हैं नशेड़ी 

शहर में जगह-जगह खुले देशी शराब के ठेकों से भले ही सरकार को राजस्व की आमदनी हो रही हो। लेकिन घनी आबादी वाले इलाकों में खुले शराब के ठेके महिलाओं और युवतियों के लिए मुसीबत का सबब बन गए हैं। देसी शराब के ठेकों पर सुबह से ही खरीददार पहुंच जाते हैं। ठेके के आस पास लगी ठेल पर शराब के पैग लगाते हैं। इसके बाद पूरे दिन इलाके में नशे बाजी फैलाते हैं। शराब के ठेके के पास से गुजरने वाली महिलाओं और युवतियों पर फब्तियां कसी जाती हैं। इज्जत के डर से महिलाएं कुछ बोल नहीं । देसी शराब के ठेकों के आसपास हालात बेहद खराब हैं।

थाने तक पहुंचा वायरल वीडियो

शराबियों के बीच हुई मारपीट का मामला पुलिस तक पहुंच गया है। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद थाना पुलिस ने वीडियो पर संज्ञान लिया है। थाना पुलिस के अधिकारी युवकों की पहचान होने पर कार्रवाई की बात कह रहे हैं।

Tags:    

Similar News