Agra News: आगरा में विपक्षी दलों पर जमकर बरसे दिनेश शर्मा, बोले भाजपा इस बार भी तीन सौ पार

Agra News: उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने आज आगरा में विपक्षी दलों के गठबंधन पर जमकर हमला बोला और कहा कि बीजेपी के विकास कार्यों से विपक्ष बौखला गया है।

Report :  Rahul Singh
Published By :  Shreya
Update: 2021-11-10 08:28 GMT

प्रेसवार्ता को संबोधित करते उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा (फोटो- न्यूजट्रैक)

Dinesh Sharma Attacked Opposition: उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा (Deputy CM Dinesh Sharma) ने आज आगरा (Agra) में विपक्षी दलों के गठबंधन (Gathbandhan) पर जमकर हमला बोला और कहा कि बीजेपी (BJP) के विकास कार्यों से विपक्ष बौखला गया है, जिसकी वजह से कहीं ना कहीं छोटे-छोटे दल गठबंधन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2022 विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Chunaav 2022) में भाजपा दोबारा से परचम लहराएगी और इस बार भी 300 से ऊपर सीट जीतकर बीजेपी उत्तर प्रदेश में सरकार (UP Mein BJP Sarkar) बनाएगी। सपा (SP), बसपा (BSP) और कांग्रेस (Congress) पर पर भी उन्होंने तीखे कटाक्ष किये।

डिप्टी सीएम अलीगढ़ आगरा के दो दिवसीय दौरे (Dinesh Sharma Ka Agra Daura) पर आए हुए हैं। सबसे पहले वह आगरा होकर कार के द्वारा अलीगढ़ पहुंचे। अलीगढ़ में तमाम प्रस्तावित कार्यक्रमों में भाग लिया। इसके बाद अलीगढ़ से कल शाम को ही उप मुख्यमंत्री की आगरा वापसी हो गयी। आगरा के सर्किट हाउस (Agra Circuit House) में दिनेश शर्मा ने रात्रि विश्राम किया। 

योजनाओं की प्रगति पर किया मंथन

सुबह होते ही उप मुख्यमंत्री ने सर्किट हाउस में आगरा के अधिकारियों के साथ बैठक की और इस दौरान सरकार की तरफ से चल रही तमाम योजनाओं की प्रगति पर मंथन किया गया। बैठक के दौरान दिनेश शर्मा ने विकास कार्यों को लेकर भी जनप्रतिनिधि और अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। 

आगामी 2022 विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2022) को लेकर विकास कार्यों पर समीक्षा बैठक में उपमुख्यमंत्री ने विकास कार्य और योजनाओं को अंतिम रूप देने के लिए अधिकारियों को आदेशित किया। मेट्रो जैसी आगरा में कार्य करने वाली कंपनियों के साथ विधायक और मेट्रो के अधिकारियों के साथ समन्वय बनाकर जल्द कार्य पूर्ण करने के आदेश दिए। 

बीजेपी के विकास कार्यों से बौखलाया विपक्ष 

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने इस दौरान विपक्षी दलों द्वारा की जारी गठबंधन की राजनीति पर जमकर हमला बोला और कहा कि बीजेपी के विकास कार्यों (BJP Ke Vikas Karya) से विपक्ष बौखला गया है। जिसकी वजह से कहीं ना कहीं छोटे-छोटे दल मिलकर ताकत बनने के लिए गठबंधन कर रहे हैं। लेकिन जनता इन्हें समझ चुकी है। 2022 विधानसभा चुनाव में दोबारा से बीजेपी (Bharatiya Janata Party- BJP) परचम लहराएगी और 300 से ऊपर इस बार भी रहेगी। बीजेपी उत्तर प्रदेश में भारी बहुमत से जीतकर सरकार बनाएगी। सपा, बसपा और कांग्रेस के झूठ के नाटक को जनता समझ चुकी है इनकी दाल नहीं गलने वाली है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News