Agra News: 'रोड नही तो वोट नही', चमरोली गांव के ग्रामीणों ने लगाए पोस्टर, भाजपा जनप्रतिनिधियों के प्रति जाहिर की नाराजगी

Agra News: उत्तर प्रदेश के जनपद आगरा में चमरौली गांव के लोगों ने चुनाव बहिष्कार का ऐलान कर दिया है। गांव के लोगों का कहना है कि 'रोड नहीं, तो वोट नहीं' गुस्साए लोगों ने गांव में जगह-जगह पोस्टर भी लटका दिए हैं।

Report :  Rahul Singh
Published By :  Shashi kant gautam
Update:2022-01-11 22:33 IST

Agra News: आगरा (Agra District) के चमरौली गांव (Chamrauli Village) के लोगों ने चुनाव बहिष्कार (election boycott) का ऐलान कर दिया है। गांव के लोगों का कहना है कि 'रोड नहीं, तो वोट नहीं' गुस्साए लोगों ने गांव में जगह-जगह पोस्टर भी लटका दिए हैं । ग्रामीणों ने मौजूदा जनप्रतिनिधियों के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की है।

ये पूरा मामला आगरा ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र का है । भाजपा की हेमलता दिवाकर कुशवाहा (Hemlata Diwakar Kushwaha) इस क्षेत्र से भाजपा की विधायक हैं । गांव के लोगों का कहना है कि सालों से गांव की सड़क कच्ची है । बार-बार शिकायत करने के बाद भी पक्की सड़क नहीं बन पाई है । सड़क पर हर समय जलभराव के हालात रहते हैं ।

ग्रामीणों को आने-जाने में भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है । आए दिन हादसे होते हैं । ऐसे में अब जब चुनाव की बेला आई है तो ग्रामीणों ने चुनाव बहिष्कार का ऐलान कर दिया है । साफ कर दिया है कि जब तक गांव में रोड नहीं बनेगी वह वोट देने नहीं जाएंगे । स्थानीय जनप्रतिनिधियों के लिए भी ग्रामीणों में जबरदस्त नाराजगी है।

चमरोली गांव के पहले मलपुरा और उखर्रा रोड पर लगे थे विधायक जी लापता के पोस्टर

चमरौली गांव (Chamrauli Village) ही नही मौजूदा विधायक के प्रति मालपुरा और उखर्रा के ग्रामीणों में भी जबरदस्त नाराजगी है। ग्रामीणों का कहना है कि चुनाव जीतने के बाद विधायक हेमलता दिवाकर कुशवाहा कभी इलाके की सुध लेने नहीं आई । विकास कार्य में नहीं कराए गए । ग्रामीणों में भाजपा विधायक के प्रति जबरदस्त नाराजगी है । चमरौली के अलावा उठाकर और मलपुरा के ग्रामीण भी विधायक हेमलता दिवाकर कुशवाहा के खिलाफ पोस्टर लगा चुके हैं ।

कच्ची सड़क और जलभराव के कारण गांव में आए दिन होते हैं हादसे, चोटिल हो चुके हैं कई ग्रामीण

चमरोली गांव में सड़क कच्ची है । सड़क पर हर वक्त जलभराव के हालात रहते हैं । ग्रामीणों को आने-जाने में मुश्किलों का सामना करना पड़ता है । जलभराव की वजह से आए दिन हादसे होते हैं । कई ग्रामीण चोटिल हो चुके हैं । ऐसे आप ग्रामीणों ने आर-पार की लड़ाई का ऐलान कर दिया है और साफ कर दिया है कि रोड नहीं तो वोट नहीं ।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Tags:    

Similar News