Agra Today News: प्रियंका व आप सांसद पहुंचे पीड़ित के घर, गरमाया आगरा पुलिस हिरासत में मौत का मामला

Agra Today News: आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह मृतक अरुण कुमार के परिवार से मुलाकात करने पहुंचे और परिवार को सांत्वना दी।

Report :  Rahul Singh
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-10-20 18:09 GMT
आप सांसद संजय सिंह और प्रियंका गांधी (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Agra Today News: थाने के मालखाने से 25 लाख की चोरी के मामले में पुलिस कस्टडी में पिटाई के बाद निजी सफाई कर्मचारी अरुण की मौत पर सियासत गर्मा गई है। देर रात कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी मृतक के परिजनों से मिलने उसके घर पहुंची और उनके साथ बैठकर पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया।

प्रियंका गांधी की तस्वीर 

इससे पूर्व आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Aam Aadmi Party Sasad Sanjay Singh) मृतक अरुण कुमार के परिवार से मुलाकात करने पहुंचे और परिवार को सांत्वना दी। जिला प्रशासन के अधिकारियों ने उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से पीड़ित के घर जाकर उसके परिजनों को दस लाख का चेक सौंपा है और परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने का आश्वासन दिया है।

गौरतलब है कि थाने के मालखाने से 25 लाख रुपये चोरी होने के मामले में पुलिसवालों ने सफाई कर्मचारी अरुण को उठाया था और दावा किया था कि उसके घर से 15 लाख रुपये बरामद हुए हैं। इसके कुछ देर बाद ही अरुण की हालत बिगड़ गई और अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के तुरंत बाद मामला गरमा गया और पुलिस निशाने पर आ गई। पोस्टमार्टम हाउस पर भी नेताओं का जमावड़ा लगना शुरू हो गया था। इससे पूर्व दिन में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को आगरा जाने से रोक दिया गया था।

मामले पर वीडियो काल से बात करते हुए राज्यसभा सांसद ने योगी सरकार को आड़े हाथ लिया। संजय सिंह ने कहा कि योगी सरकार मारो और मुआवजा दो की नीति पर काम कर रही है। इस दौरान उन्होंने हाथरस कांड, महोबा कांड का उदाहरण दिया।

पीड़ित परिवार से मिलते संजय सिंह 

उन्होंने कहा कि जनता परेशान है। राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग की है। परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की है। मामले की जांच कोर्ट की निगरानी में करवाने की मांग की है । दोषी पुलिसकर्मियों की बर्खास्तगी की मांग उठाई है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021, Agra News,Agra News News,agra news breaking news, agra news safai karmi,agra news safai karamchari ki mauth, agra news safai karamchari ki maut kaise hui, agra news safai karamchari news today, agra news safai karamchari news today in hindi, agra news safai karamchari news today in hindi news, priyanka gandhi news, priyanka gandhi news hindi,priyanka gandhi news today hindi, priyanka gandhi latest news in hindi, priyanka gandhi today news in hindi, priyanka gandhi latest news in hindi,priyanka gandhi today news in hindi, Samjay Singh news,sanjay singh news hindi, sanjay singh news today, sanjay singh latest news, sanjay singh latest tweet

Tags:    

Similar News