Aligarh News: सपाई गुंडो का हश्र आजम खान से बुरा होगा, भाजपा की पूर्व मेयर के बिगड़े बोल

Aligarh News : कार्यक्रम में भाजपा की पूर्व मेयर शकुंतला भारती ने सपाइयों को गुंडा बताया और कहा कि इन गुंडों का आजम खान से भी बुरा हाल होगा ।

Report :  Garima Singh
Published By :  Monika
Update: 2021-12-26 05:51 GMT

भाजपा की पूर्व मेयर शकुंतला भारती (photo : social media ) 

Aligarh News: अलीगढ़ (Aligarh) में एक निजी टीवी चैनल (private tv channel) की डिबेट में भाजपाई (BJP )और सपा-आरएलडी गठबंधन (SP-RLD Gathbandhan)  के लोग आमने-सामने आ गये । जिसमें जमकर विवाद (vivad) हुआ , धक्का-मुक्की के साथ मारपीट हो गई , कुर्सी तोड़ दी गई , असभ्य भाषा का प्रयोग किया गया । कार्यक्रम में भाजपा की पूर्व मेयर शकुंतला भारती (Shakuntala Bharti) ने सपाइयों को गुंडा बताया और कहा कि इन गुंडों का आजम खान से भी बुरा हाल होगा । कार्यक्रम का आयोजन थाना सिविल लाइन इलाके के जीआईसी कॉलेज (GIC College)  में किया गया था ।

एक निजी चैनल का शनिवार देर शाम कार्यक्रम का आयोजन किया गया था । भाजपा के साथ सपा और रालोद ,कांग्रेस पार्टी (Congress Party) के लोगों को बुलाया गया । कार्यक्रम शुरु होते ही तकरार शुरू हो गई। सपा - रालोद कार्यकर्ता झंडे-बैनर लेकर पहुंच गये और अखिलेश जिंदाबाद के नारे लगाये गये। शोर शराबा इतना थी कि एंकर की आवाज ही खो गई । कार्यक्रम में अखिलेश यादव के साथ जयंत चौधरी के भी नारे लगे । हांलाकि भाजपा के लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाये । लेकिन भाजपा के नारों में दम नहीं था और मौके से निकलने में ही अपनी भलाई समझी ।

तीन पार्टियों के लोग योजना बद्ध तरीके से गुंडई कर रहे

वहीं मौके पर भाजपा की पूर्व मेयर शकुन्तला भारती ने डिबेट कार्यक्रम से मैदान छोड़ते हुए कहा कि तीन - तीन पार्टियों के लोग योजना बद्ध तरीके से गुंडई कर रहे है । इन गुंडो का हश्र आजम खान से बुरा होगा । ये जेल की सलाखों के अंदर होगें । शकुन्तला भारती ने कहा कि मीडिया के माध्यम से मन की बात करने आये थे । लेकिन सपाई गंडों ने बदतमीजी की है । कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की , जमकर धक्का- मुक्की की, कुर्सी तोड़ी, असभ्य भाषा का प्रयोग किया गया । हालांकि, बमुश्किल भाजपा के लोगों को निकाला गया । मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्यक्रम खत्म कर मामला शांत कराया।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News