Firozabad Accident News: आगरा से फिरोजाबाद जा रहे कंटेनर में लगी भीषण आग, चलते ट्रक से कूदा ड्राइवर

Firozabad Accident News: यूपी के फिरोजाबाद में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां आगरा से फ़िरोज़ाबाद की तरफ जा रहे कंटेनर में भयंकर आग लग गई।

Report :  Brajesh Rathore
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-08-01 03:09 GMT

कंटेनर में लगी भीषण आग

Firozabad Accident News: आज रविवार सुबह यूपी के फिरोजाबाद (Firozabad News) में भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया। यहां आगरा से फ़िरोज़ाबाद (Firozabad to Agra) की तरफ जा रहे कंटेनर में भयंकर आग (Fire Broke Out) लग गई। आग इतनी भयानक थी कि कुछ ही देर में पूरा कंटेनर(Container) धू-धू करके जलने लगा।

कंटेनर (Container) में आग तेजी से फैल गई। ऐसे में ट्रक के केबिन में आग लगता देख ड्राइवर (Driver) और कंडक्टर अपनी जान बचाने के लिए चलते ट्रक (Truck) से कूद गए। जिससे ड्राइवर और कंडक्टर बच गए।

आग इतनी ज्यादा विकराल

इसके साथ ही ड्राइवर और कंडक्टर ने कंटेनर में लगी आग को बुझाने का काफी हद तक प्रयास किया, लेकिन आग इतनी ज्यादा विकराल हो चुकी थी, कि नहीं बुझा सके।

वहीं सूचना मिलने पर मौके पर टूंडला इंस्पेक्टर विनय कुमार मिश्रा और फायर ब्रिगेड टीम पहुंची। लगातार कोशिशों के बाद कंटेनर में लगी आग पर काबू पाया जा सका। लेकिन कंटेनर का पूरा केबिन जलकर खाक हो गया।

ऐसे में बड़ी घटना होने से टली। किसी की जान का कोई नुकसान नहीं हुआ। बता दें, यह पूरी घटना फिरोजाबाद रोड जरौली कला के पास की है।

Tags:    

Similar News