Firozabad News: ईवीएम की सुरक्षा पर सवाल उठाने पर मतगणना स्थल के गेट पर बैठे सपा कार्यकर्ता, दो एजेंट करेंगे गाड़ियों की चेकिंग

Firozabad News: फिरोजाबाद में सपा के सैकड़ों कार्यकर्ता रात में शिकोहाबाद मतगणना स्थल मंडी समिति के गेट के बाहर बैठ गए और ईवीएम की सुरक्षा पर सवाल उठाने लगे।

Report :  Brajesh Rathore
Published By :  Deepak Kumar
Update:2022-03-09 15:12 IST

शिकोहाबाद मतगणना स्थल मंडी समिति। 

Firozabad News: प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव 2022 (UP Election 2022) में कई जिलों में हुए ईवीएम मशीन की समस्या के लिए सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (SP Chief Akhilesh Yadav) के आवाहन पर सपा के सैकड़ों कार्यकर्ता रात में शिकोहाबाद मतगणना स्थल (Shikohabad Counting Place) मंडी समिति पर पहुंचे और ईवीएम की सुरक्षा पर सवाल उठाने लगे।

मंडी समिति गेट पर बैठे सपा कार्यकर्ता

वहीं, सपा राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव (SP National General Secretary Prof Ramgopal Yadav) के बेटे पूर्व सांसद अक्षय यादव (Former MP Akshay Yadav) के नेतृत्व में फिरोजाबाद सपा प्रत्याशी छुट्टन भाई (Firozabad SP candidate Chuttan Bhai), शिकोहाबाद सपा प्रत्याशी डॉ मुकेश वर्मा (Shikohabad SP candidate Dr Mukesh Verma), जसराना सपा प्रत्याशी सचिन यादव (Jasrana SP candidate Sachin Yadav), सिरसागंज सपा प्रत्याशी सर्वेश यादव (Sirsaganj SP candidate Sarvesh Yadav), एमएलसी डॉ दिलीप यादव (MLC Dr Dilip Yadav) सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ मंडी समिति गेट पर बैठ गए और सुरक्षा के नाम पर आने-जाने बाले वाहन पर निगरानी करने लगे।


इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने भी डेरा डाल दिया। जानकारी मिलते ही सुबह जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार (District Magistrate Suryapal Gangwar) पर्यवेक्षक के साथ पहुंचे और सपा नेताओं से वार्ता की और तय हुआ दो एजेंट गेट पर रहेंगे। प्रत्येक सरकारी और प्राइवेट वाहन की चेकिंग की जाएगी।

मतगणना को लेकर तैयारियां पूरी: डीएम

जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार (District Magistrate Suryapal Gangwar) ने कहा कि कल मतगणना होनी, जिसको लेकर अंदर की टेबल व्यवस्था सही तैयार हैं। निष्पक्ष मतगणना को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली है, जब उनसे पूछा सपा कार्यकर्ताओं के बारे में जानकारी देते बताया कि ईवीएम रखी है, वो स्ट्रांग रूम की निगरानी का अधिकार है। एजेंट को परमिशन दी जाती है, तो निगरानी कर सकता है।


प्रशासन ने निष्पक्ष मतगणना का दिया आश्वासन

पूर्व सांसद अक्षय यादव (Former MP Akshay Yadav) ने प्रशासन से वार्ता की गई है कि प्रशासन ने निष्पक्ष मतगणना का आश्वासन दिया है यही हमारी मंशा है हमारे 2 एजेंट रहेंगे और गाड़ियों की जांच करेंगे। साथ में उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर कड़ी निगरानी रखेंगे। इसको लेकर मतगणना स्थल से कुछ दूर टेंट लगा कर निगरानी रखेंगे।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News