Firozabad Accident: शिवरात्रि से पहले कावड़ियों की गाड़ी के साथ बड़ा हादसा, एक की मौत, परिवार में छाया मातम

Firozabad Accident News Today: फ़िरोज़ाबाद टूंडला के नारखी में कावड़ लेने जा रहे छात्र की सड़क हादसे में मौत हो गई। आलू से लदे ट्रैक्टर ट्रॉली ने ईको कार में टक्कर मारी थी।

Report :  Brajesh Rathore
Newstrack :  Shreya
Update: 2022-02-28 06:48 GMT

सड़क हादसा (कॉन्सेप्ट फोटो- न्यूजट्रैक) 

Firozabad Accident News Today: महाशिवरात्रि (Mahashivratri) से ठीक पहले उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद शहर (Firozabad) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पर रविवार रात्रि कावड़ लेने जा रहे ईको कार सवार एक छात्र की सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि इस हादसे में कार चालक घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि आलू से लदे ट्रैक्टर ट्रॉली ने कार को टक्कर (Tractor Trolley Hit The Car) मारी थी, जिस वजह से यह एक्सीडेंट हुआ। ये घटना थाना नारखी क्षेत्र के फरिहा मार्ग की है। 

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, फिरोजाबाद शहर के थाना नारखी क्षेत्र (Narkhi Thana Chetra) के गांव नगला रामकुमार (Nagla Ramkumar Gaon) निवासी करीब 20 वर्षीय उमेश उर्फ लाले पुत्र विजेंद्र सिंह B.A. फाइनल का छात्र था। रात्रि वह अपने साथियों के साथ ईको कार द्वारा गांव से सोरों कासगंज कावड़ लेने के लिए जा रहा था।

अभी उनकी कार फिरोजाबाद फरिहा मार्ग पर पहुंची ही थी कि सामने से आ रहे आलू से लदे ट्रैक्टर ट्रॉली ने ईको कार में टक्कर (Tractor Trolley and Car Collision) मार दी। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए और इस हादसे में लाले की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ईको कार चालक जाटऊ निवासी अवधेश घायल हो गया। 

हादसे में जान गंवाने वाला छात्र (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

B.A. फाइनल ईयर का था छात्र  

सूचना पर पहुंची पुलिस (Firozabad Police) ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। हादसे की जानकारी मिलते ही छात्र के परिवारी जन घटनास्थल पर पहुंच गए। उनका रो-रोकर बुरा हाल था। परिजनों ने बताया कि मृतक B.A. फाइनल ईयर का छात्र था और राजस्थान पुलिस भर्ती (Rajasthan Police Recruitment) की तैयारी कर रहा था। 13 मार्च को उसका राजस्थान पुलिस का एग्जाम भी था। वह चार भाइयों में सबसे छोटा था। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News