फिरोजाबाद में दर्दनाक हादसा: सड़क हादसे में दंपति की मौत, अन्य घायल, जांच में जुटी पुलिस

फिरोजाबाद में सोमवार को ट्रक और बाइक ट्रॉली रेहड़ी की जोरदार टक्कर हो गई है। हादसे में एक दंपति की मौत हो गई...

Report :  Brajesh Rathore
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-08-23 09:33 GMT

दुर्घटना की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद में सोमवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया है। आज ट्रक और बाइक ट्रॉली रेहड़ी की जोरदार टक्कर हो गई है। हादसे में एक दंपति की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि रेहड़ी में सवार अन्य तीन लोग घायल हो गए हैं। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

जानें पूरा मामला

पूरा मामला थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के नौशहरा के पास का है। फिरोजाबाद के पेमेश्वर गेट निवासी लक्ष्मीनारायण अपने पत्नी के साथ रविवार को सिरसागंज ससुराल रक्षाबंधन पर गए थे। सोमवार सुबह जब वह सिरसागंज से फिरोजाबाद के लिए वापस लौट रहे थे। कोई वाहन न मिलने पर वह बाइक में पीछे ट्रॉली रेहड़ी लगे वाहन में सवार हो गए। रेहड़ी में अन्य यात्री भी सवार थे। तभी थाना शिकोहाबाद क्षेत्र में पहुंचते ही पीछे से आ रही ट्रक ने बाइक रेहड़ी में टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया है।

आरोपी चालक की खोजबीन में जुटी पुलिस

इस मामले में प्रभारी इंस्पेक्टर क्षत्रपाल सिंह का कहना है कि हादसे में पति और पत्नी की मौत हुई है, जबकि तीन घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि आरोपी चालक की तलाश की जा रही है।

पुलिस करती है लोगों को जागरुक

Up में सड़क हादसा का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई बार यूपी में सड़क हादसे हो चुके हैं। सड़क हादसे की रोकथाम के लिए up सरकार और पुलिस भी लोगों को जागरूक करती रहती है। जैसे की सड़क पर काम स्पीड में गाड़ी को चलाना चाहिए, ड्रिंक एंड ड्राइव नहीं करना चाहिए और अगर आपकी तबियत खराब है,  तो आप ड्राइव से बचे समेत कई जानकारियां पुलिस लोगों को बताकर जागरुक करती है।

Tags:    

Similar News