Firozabad News: अनियंत्रित बोलेरो डिवाइडर से टकराई, मैनपुरी की मां-बेटी की मौत, दवा का दिलाकर लौटते समय हुआ हादसा

कोतवाली मैनपुरी के मोहल्ला हिंदपुरम कॉलोनी निवासी धर्मेंद्र (60) पुत्र स्व. हरिओम प्रकाश पांडे की मां कमलेश कुमारी (75) की हालत खराब हो गई थी।

Report :  Brajesh Rathore
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-12-19 12:38 GMT

एक्सिडेंट (सांकेतिक फोटो- न्यूज़ट्रैक) 

Firozabad Accident News: फिरोजाबाद (Firozabad) जिले के शिकोहाबाद में वृद्ध मां को दवा दिला कर लौट रहे दंपत्ति की कार (firozabad belero Car accident) अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में बोलेरो सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने तीनों घायलों को अस्पताल भेजा। इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने गंभीर रूप से घायल दंपत्ति को सैंफई पीजीआई अस्पताल में भेज दिया, जबकि वृद्धा को मृत घोषित कर दिया।

कोतवाली मैनपुरी के मोहल्ला हिंदपुरम कॉलोनी निवासी धर्मेंद्र (60) पुत्र स्व. हरिओम प्रकाश पांडे की मां कमलेश कुमारी (75) की हालत खराब हो गई थी। शनिवार देर सायं धर्मेंद्र मां कमलेश कुमारी, पत्नी अंजली पांडे (56) को अपनी बोलेरो संख्या यूपी 84 आर 2478 से आगरा दवा दिलाने लाए थे।

हादसे में हुए मृतकों की तस्वीर 

लौटते समय मध्य रात लगभग एक बजे के करीब जब उनकी कार थाना क्षेत्र अंतर्गत रामलीला मैदान के समीप पहुंची,तभी अनियंत्रित होकर डिबाइडर से टकरा गई। तेज रफ्तार होने के कारण बोलेरो का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी उदयवीर सिंह मलिक फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भेज दिया। इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने परीक्षण के बाद वृद्धा कमलेश कुमारी को मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर रूप से घायल दंपत्ति धर्मेंद्र और अंजली को सैंफई पीजीआई अस्पताल रेफर कर दिया।

उपचार के दौरान सैंफई में धर्मेंद्र की भी मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल अंजली का उपचार चल रहा है। हादसे की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजन और रिश्तेदार मकान में ताला लगा कर शवों को लेने सैंफई और फिरोजाबाद पहुंचे, जबकि कुछ लोग घायल अंजली की तीमारदारी में लगे हुए हैं।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। इस संबंध में कोई तहरीर नहीं दी है।

Tags:    

Similar News