Firozabad News: पारिवारिक विवाद से तंग आकर महिला ने की आत्महत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

पारिवारिक विवाद के कारण महिला तंग आकर महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या हत्या कर ली

Report :  Brajesh Rathore
Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-08-16 11:58 GMT

घटनास्थल के पास पहुंची पुलिस

Firozabad News: पारिवारिक विवाद के कारण महिला तंग आकर महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या हत्या कर ली। आत्महत्या का कारण मारपीट चोरी के आरोप से आहत होकर महिला ने ऐसा कदम उठाया। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टमार्टम को भेजा दिया है।


 महिला के मौत के बाद  शोकाकुल परिजन


आपको बता दें की मामला फ़िरोज़ाबाद जिले के थानां शिकोहाबाद क्षेत्र के गांव नगला पॉपी का है जहाँ पारवारिक विवाद में दो महिला सीमा देवी पत्नी बीरेंद्र सिंह और दीक्षा पत्नी अनिंल कुमार के मध्य मारपीट हो गयी थी जिसमे सीमा ने हॉस्पिटल में आरोप लगाया था कि वो निःसंतान महिला है दीक्षा अपनी बेटी को पीट रही थी तो रोकने पर पीटा, वहीं दीक्षा के पति अनिल का आरोप है कि दो दिन पूर्व उसकी पत्नी को पीटा गया था दोनो का थाना पुलिस ने चिकित्सापरिक्षण शिकोहाबाद जिला संयुक्त चिकित्सालय में कराया था।

कमरे में अपने आप को अकेला देख की आत्महत्या

दोनो पक्ष से एक एक व्यक्ति शान्ति भंग में चालान किया था कल फिर सीमा पक्ष ने दीक्षा पक्ष पर चोरी का आरोप लगा दिया जिससे आहत हो दीक्षा ने पति के खेत पर जाने के बाद पंखे से फंदा लगाकर लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया, पीड़ित अनिल इस बात से व्यथित है कि पुलिस ने सही कार्रवाई की होती तो आज ये दिन देखने को नहीं मिलता। 

Tags:    

Similar News