Road Accident: फिरोजाबाद चुनाव ड्यूटी से लौट रही सिपाहियाें से भरी रोडवेज बस पलटी, 19 घायल

Kanpur News : सिपाहियों से भरी रोडवेज बस नौबस्ता बाइपास पर ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान अनियंत्रित होकर पलट गई।

Report :  Avanish Kumar
Published By :  Ragini Sinha
Update:2022-02-21 11:27 IST

Kanpur News : फिरोजाबाद में चुनाव ड्यूटी संपन्न् कराने के बाद मंगलवार को उन्नाव में चुनाव ड्यूटी करने जा रहे सिपाहियों से भरी रोडवेज बस नौबस्ता बाइपास पर ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे की सूचना पर पहुंची नौबस्ता पुलिस ने राहगीराें की मदद से सभी को बाहर निकलवाया। घायल 19 सिपाहियाें को हैलट में भर्ती कराया गया है। जिसमें दो सिपहियों के हाथ और पैर में फ्रैक्चर है जबकि अन्य का मामूली चोटें आई हैं जिनका प्राथमिक उपचार कराया जा रहा है।


बस में एसआई समेत 45 सिपाही सवार थे

अमरोहा जनपद से सिपाहियों की एक टोली फिरोजाबाद में चुनाव ड्यूटी संपन्न कराने के बाद सोमवार तड़के मंगलवार को उन्नाव में ड्यूटी के लिए जा रही थी। बस में एसआई समेत 45 सिपाही सवार थे तड़के रोडवेज बस नौबस्ता बाइपास पर पहुंची ही थी तभी गिट्टी लदे ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान रोडवेज बस अनियंत्रित होकर पलट गई।


19 सिपाहियों को हैलट भेजा गया

हादसे के बाद हाइवे पर चीख पुकार मच गई सूचना पर नौबस्ता इंस्पेक्टर अमित कुमार भड़ाना फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जवानों व राहगीरों की मदद से बस में फंसे सिपाहियों को बाहर निकलवाकर एंबुलेंस से हैलट भिजवाया। मामूली रूप से घायल 19 सिपाहियों को हैलट भेजा गया जिसमें दो सिपाहियों के हाथ व पैर फ्रैक्चर हुआ है जबकि अन्य 17 को मामूली चोटें आई है जिनका प्राथमिक उपचार कराया जा रहा है।


इंस्पेक्टर ने बताया कि ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान हादसा हुआ है पुलिस टीम को लीड कर रहे एसआई विपिन कुमार ने अमरोहा जनपद में उच्चाधिकारियों को फोन कर हादसे की सूचना दे दी है।

ये हुए घायल

घायल होने वालों में मोहित कुमार, अनुज कुमार, नितिन कुमार, विष्णु, अभिषेक, संजय कुमार, आलोक शर्मा, विपिन कुमार, तेजपाल सिंह, साहब सिंह, परशुराम समेत 19 सिपाही शामिल हैं। सभी का इलाज जारी है।

Tags:    

Similar News