Hathras News: यूपी में भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत कई गंभीर रूप से घायल

Hathras News: हाथरस में बरेली-मथुरा मार्ग पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया।

Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-07-18 03:39 GMT

सड़क हादसा

Hathras News: उत्तर प्रदेश के हाथरस में बरेली-मथुरा मार्ग पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। इस हादसे से पूरे महकमें चीख-पुकार मच गई। सड़क पर खून से लथपथ लोग पड़े थे, घायलों की चीखों से गूंज पड़ा था मार्ग। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करावाया गया। जहां दो गम्भीर घायलों को चिकित्सकों ने रेफर कर दिया।

यूपी के ही बरेली के कुछ लोग एक कार में सवार होकर गोवर्धन परिक्रमा के लिए निकले थे। जब यह हाथरस जिले की हसायन कोतवाली क्षेत्र के रति का नगला पहुँचे तब एक ट्रक से इनकी गाड़ी की टक्कर हो गई।

भीषण हादसा

फोटो- सोशल मीडिया

भिड़ंत इतनी ज्यादा भीषण थी कि मौके पर ही कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई। जिसमें से दो लोग गम्भीर रूप से घायल थे, जिन्हें चिकित्सकों ने अलीगढ़ रेफर कर दिया। बाकि घायलों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

इस हादसा के बारे में बागला जिला अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक डॉ. संतोष गुप्ता ने बताया हसायन क्षेत्र के रति का नगला के पास निकट हादसा हुआ है। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। सात लोग घायल हुए हैं।

फिलहाल सभी घायलों में दो लोगों को अलीगढ़ रेफर किया गया है। बाकियों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं, पुलिस भी मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Tags:    

Similar News