Mainpuri News: पति तीन महिलाओं के साथ मना रहा था रंगरलियां, पत्नी ने जमकर की धुनाई

Mainpuri News: मैनपुरी जिले में रोजवेड में संविदा परिचालक को महिलाओं के साथ पत्नी ने पकड़ लिया।

Newstrack :  Network
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-07-22 05:05 GMT

तीन महिलाओं के साथ पति की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में मैनपुरी (Mainpuri) जिले में रोजवेड में संविदा परिचालक को तीन महिलाओं के साथ पत्नी ने पकड़ लिया। पत्नी के साथ आए परिवार के लोगों ने पति खूब धुनाई की। परिजनों ने रोडवेज परिचालक की धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पत्नी ने अपने पति रोड परिचालक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले का है। जहां करहल थाना क्षेत्र के ग्राम पृथ्वीपुर के एक रोडवेड में परिचालक को उसकी पत्नी ने तीन महिलाओं के साथ पकड़ लिया। जिसके बाद महिला ने हंगामा खड़ा कर दिया। पत्नी अपने परिवार के साथ पति के पास पहुंचकर उसकी परिजनों के साथ मिलकर जमकर धुनाई कर दी।

धुनाई करने के बाद पत्नी और उसके परिजनों ने रोडवेज में परिचालक को पुलिस के हवाले कर दिया। पत्नी ने इस मामले में पति के खिलाफ पुलिस को तहरीर भी दी है। जिसके बाद तहरीर के आधार पर पुलिस ने रोडवेज परिचालक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

तीन महिलाओं के साथ रहता था पति

मिली जानकारी के मुताबित मैनपुरी के करहल थाना क्षेत्र के पृथ्वीपुर की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर पुलिस को जानकारी दी की एटा रोडवेज बस में उसका पति संविदा पर परिचालक है। रोडवेज परिचालक ने एटा में ही कमरा लेकर नौकरी करने का झांसा दिया। लेकिन उसका पति भोगांव थाना क्षेत्र के ग्राम जुगिया में रहने लगा। जानकारी के मुताबित यहां उसके साथ तीन महिलाएं भी रहती थी।

पत्नी ने परिजनों के साथ मिलकर की जमकर पिटाई

जिसके बाद इसकी जानकारी पत्नी को मिलने पर पत्नी अपने परिजनों के साथ मौके पर पहुंच गई और पति को तीन महिलाओं के साथ पकड़ लिया। पत्नी ने परिजनों के साथ मिलकर पति की जमकर पिटाई की। उसके बाद पत्नी ने उसको पुलिस के हवाले कर दिया।

थाना प्रभारी रविंद्र बहादुर ने बताया कि आरोपी रोडवेज बस चालक को हिरासत में ले लिया गया है। पत्नी की तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News