Mathura News: मथुरा में भीषण हादसा, खड़े ट्रक में जा घुसी तेजरफ्तार कार, 3 महिलाओं सहित 4 की मौत

Mathura News: दिल्ली-आगरा हाईवे पर गुड़गांव से रायबरेली को जा रही तेजरफ्तार कार खड़े ट्रक में जा घुसी जिसमें 3 महिलाओं सहित 4 की मौत हो गयी।

Report :  Nitin Gautam
Published By :  Shraddha
Update: 2021-10-10 10:10 GMT

तेजरफ्तार कार खड़े ट्रक में जा घुसी

Mathura News: दिल्ली-आगरा हाईवे (Delhi-Agra Highway) पर थाना छाता क्षेत्र में रविवार तड़के गुड़गांव से रायबरेली को जा रही एक स्विफ्ट कार (Swift Car) अचानक सड़क पर चल रहे कंटेनर में जा घुसी, जिसकी वजह से गाड़ी में सवार 3 महिलाओं सहित चार की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार धर्मेन्द्र (35 वर्ष) निवासी गांव तिनेश, कुरशतगंज,बलरामपुर अपने परिवार के साथ गुरुग्राम से स्विफ्ट कार से रायबरेली के लिए लौट रहे थे। कार उनका साला अनीश चला रहा था। थाना छाता कोतवाली के अंतर्गत दिल्ली मथुरा हाईवे पर केडी मेडिकल के समीप अकबरपुर पर कार अनियंत्रित होकर सड़क पर आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। इसके चलते कार की छत उखड़ गयी।

तेज धमाके की आवाज सुन मौके पर चौकी प्रभारी केडी मेडिकल सुंदर सिंह कसाना, उप निरीक्षक मनिंदर कुमार ने तत्काल पुलिस बल के साथ पहुंचे और सभी घायलों को केडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

चौकी प्रभारी सुंदर सिंह कसाना ने बताया कि घायलों में सें चिकित्सकों ने धर्मेन्द्र (35 वर्ष), पत्नी लक्ष्मी (31 वर्ष), मोहिनी (19), कुसुमलता (26) को मृत घोषित कर दिया, जबकि पूजा (22) गंभीर है। अन्य घायलों में धर्मेन्द्र का बेटा अनिरुद्ध (6 वर्ष), साला अनीश, मोहित का उपचार चल रहा है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज परिजनों को सूचना दे दी है। एक साथ चार की मौत की सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया है।

गुड़गांव से रायबरेली को जा रही एक स्विफ्ट कार

क्या है पूरा मामला

दरअसल रायबरेली का एक परिवार स्विफ्ट गाड़ी में सवार होकर गुड़गांव से रायबरेली जा रहा था. जैसे ही कार छाता थाना क्षेत्र के अंतर्गत अकबरपुर के नजदीक पहुंची तो जानकारी के अनुसार चालक को नींद की झपकी आने के कारण खड़े ट्रक में कार जा घुसी जिसके चलते घटनास्थल पर ही महिला कुसुमलता, लक्ष्मी, मोहिनी व धर्मेंद्र की मौत हो गई तो वही अनीश कुमार ,मोहित कुमार ,अनिरुद्ध व पूजा गंभीर रूप से घायल हो गए।

गुड़गांव से रायबरेली को जा रही तेजरफ्तार कार खड़े ट्रक में जा घुसी

घटना की जानकारी लगते ही आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और आनन-फानन में घायलों को स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना देते हुए उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर क्षतिग्रस्त कार को रास्ते से हटवा कर रास्ता सुचारू करवाया।

नहीं थम रहे सड़क हादसे

जिले में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। वाहन चालकों की जरा सी लापरवाही उनके लिए और दूसरों के लिए जानलेवा साबित हो रही है। रोजाना हो रही सड़क दुर्घटनाओं में कई लोग अपनी जान गंवा रहे हैं तो वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं।

Tags:    

Similar News