मंहगाई के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन! सूट-बूट, टाई और हाथों में कटोरा लेकर भीख मांगते दिखे कांग्रेसी

महंगाई व पेट्रोल डीजल के दामों में वृद्धि को लेकर आम लोगों के साथ कांग्रेसियों ने सूट-बूट, टाई पहनकर हाथों में कटोरा लेकर प्रदर्शन किया।

Report :  Garima Singh
Published By :  Ashiki
Update: 2021-07-09 14:21 GMT

अलीगढ़ में कांग्रेसियों ने कटोरा लेकर किया प्रदर्शन

अलीगढ़: देशभर में निरंतर बढ़ रही महंगाई व पेट्रोल डीजल के दामों में वृद्धि को लेकर आम लोगों के साथ कांग्रेसियों ने सूट-बूट टाई पहनकर हाथों में कटोरा लेकर प्रदर्शन किया। कांग्रेस नेता के साथ अन्य लोग भी सड़कों पर भीख मांगते नजर आए। यह अनोखा प्रदर्शन जितने भी राहगीरों ने देखा सभी को फिल्मी दौर की याद आ गई, क्योंकि प्रदर्शन में लोगों ने बैनर के साथ हाथों में तख्तियां व कटोरा लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान लोगों ने सड़क पर उतरकर सरकार विरोधी नारेबाजी की और राहगीरों से भीख भी मांगते नजर आए।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत कांग्रेसी नेता आगा यूनुस के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने केला नगर चौराहे से लेकर दोदपुर चौराहे तक हाथों में तख्तियां लेकर, कटोरा लेकर बढ़ती महंगाई के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने योगी-मोदी के नाम पर राहगीरों से भीख भी मांगी।


कांग्रेसी नेता आगा यूनिस ने कहा कि आज हाथों में कटोरा लेकर प्रदर्शन किया गया है। महंगाई के इस दौर में जनता के हाथों में कटोरा आ चुका है। वहीं योगी मोदी के नाम पर भीख भी मांगी गई है क्योंकि सरकार में निरंतर घरेलू सामान पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि हो रही है, तो जनता के पास भीख मांगने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं है।


उन्होंने कहा कि इस न्यू इंडिया में जनता के हाथ में कटोरा आ गया है। वहीं कोरोना अवधि में पूरे देश में लगभग एक करोड़ रोजगार खत्म हो चुके हैं। 23 करोड लोग मध्यमवर्ग से गरीबी रेखा में जा चुके हैं। 97 % लोगों के रोजगार में भारी कमी आई है। इसलिए हम योगी-मोदी सरकार से इस्तीफा की मांग करते हैं।

Tags:    

Similar News