फिर सहारनपुर को सुलगाने की साजिश, अराजक तत्वों ने तोड़ी माता की मूर्ति

यूपी के सहारनपुर की शांति को भंग करने के लिए एक बार फिर से प्रयास किए गए। कस्बा रामपुर मनिहारान में कुछ अराजक तत्वों ने देव स्थल पर स्थित माता की मूर्ति को खंडित कर दिया।

Update: 2017-10-09 15:45 GMT
फिर सहारनपुर को सुलगाने की साजिश, अराजक तत्वों ने तोड़ी माता की मूर्ति

सहारनपुर : यूपी के सहारनपुर की शांति को भंग करने के लिए एक बार फिर से प्रयास किए गए। कस्बा रामपुर मनिहारान में कुछ अराजक तत्वों ने देव स्थल पर स्थित माता की मूर्ति को खंडित कर दिया। घटना का पता चलते ही लोगों की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई। जिससे तनाव व्याप्त हो गया। सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच की। सनातन धर्म सभा के प्रधान की ओर से अज्ञात के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी गई है।

रामपुर मनिहारान के मोहल्ला कायस्थान में स्थित प्राचीन मंदिर श्री ठाकुरद्वारा परिसर में शमशान घाट रोड पर बनी माता की सात मूर्तियों में से एक मूर्ति को कुछ शरारती तत्वों ने खंडित कर दिया। दोपहर में ग्रामीणों की नजर इन पर पड़ी। घटना की खबर जंगल में आग की तरह इलाके में फैल गई और तनाव व्याप्त हो गया।

यह भी पढ़ें .... सहारनपुर कांड की आड़ में भाजपा मेरी हत्या करना चाहती थी-मायावती

श्री सनातन धर्म सभा के प्रधान सुशील पंवार, महामंत्री प्रमोद कौशिक, विधायक देवेन्द्र भी मौके पर पहुंचे। उनका कहना है कि शरारती तत्वों ने घटना को अंजाम देकर हिंदुओं की आस्था पर चोट की है। जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं

किया जाएगा।

यह भी पढ़ें .... सहारनपुर: भीम आर्मी ने बोर्ड पर चेतावनी देते हुए लिखा- कृपया औकात में रहकर निकलें

आस-पास के लोगों की मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई और उनमें रोष उत्पन्न हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस प्रभारी निरीक्षक सीपी कठेरिया, एसएसआई राजकुमार राणा पुलिस फोर्स सहित मौके पर पहुंचे और मामले की जांच कर लोगों को शांत किया।

उन्होंने लोगों को समझाते हुए कहा कि घटना की जांच की जाएगी और दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। बाद में, श्री सनातन धर्म सभा के प्रधान सुशील पंवार ने घटना की तहरीर अज्ञात लोगों के खिलाफ कोतवाली में दी है। बता दें कि क्षेत्र में लगातार मूर्ति खंडित किये जाने की घटनाएं थमने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

Similar News