UP Politics: बृजभूषण ने दानिश अली पर साधा निशाना, बोले-अपने गिरबान में भी झांक कर देखना चाहिए

UP Politics: उन्होंने कहा, बसपा सांसद को भी अपने गिरबान में झांककर देकना चाहिए। वे प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के भाषणों के बीच में रनिंग कमेंट्री करते रहते हैं।

Update:2023-09-24 18:13 IST

Brijbhushan Sharan Singh (Photo-Social Media)

UP Politics: पहलवानों के यौन शोषण मामले में लंबे वक्त से चर्चा में रहे कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि एक बार फिर वर्ष 2024 में मोदी सरकार बनने जा रही है। यह सुनिश्चित है इसे कोई नहीं रोक सकता है। इसी दौरान एक पत्रकार ने पूछा कि सोशल मीडिया पर चर्चा है कि आप का टिकट रहा है। इसपर सांसद ने पूछा कि कौन मेरा टिकट काटेगा? बृजभूषण ने उल्टा पत्रकार से सवाल पूछते हुए कहा कि क्या आप मेरा टिकट काटेंगे। सांसद रविवार को बाराबंकी स्थित केडी सिंह बाबू स्टेडियम में आयोजित महर्षि वाल्मीकि टेनिस बाल क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने पहुंचे थे।

दक्षिणी दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा बहुजन समाज पार्टी के सांसद दानिश अली के लिए असंसदीय भाषा का प्रयोग करने संबंधी सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि विधूड़ी पर हुई कार्रवाई सही है। लेकिन बसपा सांसद को भी अपने गिरबान में झांककर देकना चाहिए। वे प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के भाषणों के बीच में रनिंग कमेंट्री करते रहते हैं।

दिल्ली पुलिस के पास बृजभूषण के खिलाफ पर्याप्त सबूत

बता दें कि दिल्‍ली पुलिस को बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन शोषण के मामले में पर्याप्‍त सबूत मिले हैं। यौन उत्पीड़न मामले में कोर्ट ने उन्हें पेशी से एक दिन की छूट दे दी है। जबकि दिल्ली पुलिस का कहना है कि आरोपी ने महिला पहलवानों का यौन उत्पीड़न का कोई मौका नहीं छोड़ा। दिल्ली पुलिस ने राउज एवेन्यू अदालत के अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट (SMM) हरजीत सिंह जसपाल के समक्ष दलील पेश हुए कहा कि बृजभूषण शरम सिंह के खिलाफ पर्याप्त सबूत है। ताजकिस्तान की घटनाओं का हवाला देते हुए दिल्ली पुलिस ने दवा किया है, यह कार्य उनके कृत्यों को दर्शाती हैं। दिल्ली पुलिस की माने तो, ताजिकिस्तान में एक कार्यक्रम के दौरान बृजभूषण शरण सिंह ने एक महिला पहलवान को जबरन गले लगाया। बद में यह कहते हुए इसे सही ठहराया कि उन्होंने एक पिता की तरह ऐसा किया था। हालांकि इसस मामले में अगली सुनवाई 7 अक्टूबर को तय है।

Tags:    

Similar News