Atiq Ahmed Murder Case: अतीक हत्याकांड में तीन नहीं पांच शूटर थे, बसपा सांसद अफजाल अंसारी का बड़ा दावा

Atiq Ahmed Murder Case: गाजीपुर से सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि अतीक अहमद का शूटआउट एक सुनियोजित षड्यंत्र था। इसमें तीन नहीं बल्कि पांच शूटर शामिल थे। उन्होंने कहा कि जो दो थे, उनकी कोई तस्वीर मीडिया में नहीं आई है। अगर इसकी जांच हो तो सब भेद खुल जाएगा। बता दें कि इससे पहले भी अफजाल अंसारी इस हत्याकांड पर सवाल उठे चुके हैं।

Update: 2023-04-19 10:00 GMT
बसपा सांसद अफजाल अंसारी (फोटो: सोशल मीडिया)

Atiq Ahmed Murder Case: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या का मामला इन दिनों सियासत में छाया हुआ है। बीजेपी विरोधी पार्टियां लगातार इसे लेकर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को घेर रही हैं। कुछ विपक्षी नेता तो इसे एक सुनियोजित साजिश तक करार दे रहे हैं। माफिया भाईयों की हत्या की जांच कराने का मामला सुप्रीम कोर्ट तक जा चुका है। इस बीच पूर्वांचल के एक अन्य माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के भाई और बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी ने बड़ा दावा किया है।

गाजीपुर से सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि अतीक अहमद का शूटआउट एक सुनियोजित षड्यंत्र था। इसमें तीन नहीं बल्कि पांच शूटर शामिल थे। उन्होंने कहा कि जो दो थे, उनकी कोई तस्वीर मीडिया में नहीं आई है। अगर इसकी जांच हो तो सब भेद खुल जाएगा। बता दें कि इससे पहले भी अफजाल अंसारी इस हत्याकांड पर सवाल उठे चुके हैं। उन्होंने कहा था कि उन्हें आशंका है कि कहीं इन तीन हत्यारों का भी एनकाउंटर न हो जाए ताकि सच कभी बाहर ही न आ सके।

मुख्तार की सुरक्षा पर क्या बोले अफजाल ?
अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद से सोशल मीडिया में इस पर काफी बात हो रही है कि अगला नंबर किस माफिया का है। लोग बांदा जेल में बंद पूर्वांचल के माफिया डॉन और बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी का नाम भी ले रहे हैं। उनके बड़े भाई अफजाल अंसारी ने इस पर भी प्रतिक्रिया दी है। गाजीपुर सांसद ने कहा कि चर्चा हो रही है कि अब इसके बाद मुख्तार अंसारी का नंबर है मगर ऐसा बिल्कुल नहीं है, मारने वाले से बचाने वाला बड़ा होता है। बसपा सांसद ने आगे कहा कि आज जो समाज में हो रहा है, वह अच्छा नहीं हो रहा है। आप इन्वेस्टर समिट में दावे करते हैं कि उत्तम प्रदेश। उत्तर प्रदेश में परिंदा भी पर नहीं मार सकता मगर अतीक अहमद शूटआउट जैसा बड़ा कांड हो गया। उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि 2024 के चुनाव में वो 200 का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी।

गैंगस्टर केस पर क्या बोले अफजाल ?
अफजाल अंसारी और जेल में बंद उनके भाई माफिया डॉन मुख्तार अंसारी पर बीजेपी विधायक कृष्णानंद राय हत्याकांड मामले में गैंगस्टर केस चल रहा है। जिसकी सुनवाई पूरी हो चुकी है और 29 अप्रैल को गाजीपुर की एमपी/एमएलए कोर्ट इस मामले में फैसला सुनाएगी। बीएसपी सांसद ने आरोप लगाया कि उनके ऊपर यह मुकदमा सुनियोजित तरीके से लगाया गया है और ये पूरी तरह से बेबुनियाद है। उन्हें देश की न्यायिक व्यवस्था और संविधान पर पूरा भरोसा है। अदालत के फैसले के लिए वे पूरी तरह से तैयार हैं। बता दें कि गैंगस्टर केस में अगर अफजाल अंसारी दोषी पाए जाते हैं और कोर्ट उन्हें दो साल या उससे अधिक की सजा सुनाती है तो उनकी भी सांसदी खतरे में पड़ जाएगी। अफजाल अंसारी ने साल 2019 के आम चुनाव में गाजीपुर सीट पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और जम्मू कश्मीर के मौजूदा उपराज्यपाल मनोज सिन्हा को हराया था।

Tags:    

Similar News