Jalaun News: नेहा राठौर और बजट को लेकर BSP ने सरकार पर बोला हमला, कहा- जनता को इस बजट से कोई लेना देना नहीं

Jalaun News: प्रदेश अध्यक्ष ने कहा-यूपी में जो दिखाई दे रहा है उसी पर नेहा राठौर ने यूपी में का बा पर गाना गाया है तो वह गलत नहीं है। जनता पूरी तरह से महंगाई से त्रस्त है।

Report :  Afsar Haq
Update: 2023-02-23 13:50 GMT

जालौन: नेहा राठौर और बजट पर BSP ने सरकार पर बोला हमला, जनता को इस बजट से कोई लेना देना नहीं

Jalaun News: बसपा आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों पर हर बूथ पर पांच यूथ अभियान चलाएगी जिससे पार्टी को मजबूत किया जा सके। यह बात गुरुवार को यहां पहुंचे बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल ने जिले के पदाधिकारियों के साथ कार्यकर्ताओं को पार्टी द्वारा चलाए जा रहे अभियान की जानकारी देते हुए कही। उन्होंने बजट और नेहा राठौर (Neha Rathore) को लेकर भी योगी सरकार पर निशाना साधा।

प्रदेश अध्यक्ष ने यहां प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि इस अभियान से आने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी ज्यादा से ज्यादा सीटें जीत कर केंद्र में अपनी भागीदारी निभा सकेगी। वहीं आगामी चुनाव में 50 यूथ एवं महिलाओं की भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी। बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि पिछला बजट फाइलों में बंद है यह भी बजट फाइलों में बंद ही रहेगा।

जनता को इस बजट से कोई लेना देना नहीं है

उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी ने निर्णय लिया है कि 50 यूथ और महिलाओं की भागीदारी चुनाव लड़ने के लिए सुनिश्चित की जाए। वहीं उन्होंने प्रदेश सरकार के बजट को दिशाहीन बताते हुए कहा कि युवाओं, व्यापारियों छात्र-छत्राओं, किसानों, दुकानदारों के लिए कुछ भी योजना नहीं दी गई है। जो योजनाएं पहले से लागू की गई थीं वह भी फाइलों में धूल फांक रही हैं।

जनता पूरी तरह से महंगाई से त्रस्त है

उन्होंने पत्रकारों के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में जो दिखाई दे रहा है उसी पर नेहा राठौर ने यूपी में का बा पर गाना गाया है तो वह गलत नहीं है क्योंकि शायर या कवि एवं गायक जो दिखता है सामने उसी को वह गाते हैं। अगर पुलिस ने उन्हें नोटिस दिया है तो यह निंदनीय है। वही बागेश्वर धाम पर जवाब देते हुए कहा कि यह देश विभिन्न धर्मों का है, जब देश की आजादी के लिए लड़ाई लड़ी जा रही थी उसमें हर जाति के लोगों ने मिलकर देश को आजादी दिलाई है इसलिए वह किसी भी धर्म पर टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं। इस दौरान मंडल कोऑर्डिनेटर लालाराम अहिरवार, जिला अध्यक्ष धीरज चैधरी एवं पूर्व पालिकाध्यक्ष विजय चैधरी सहित तमाम पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News