चुनाव आयोग के सख्त निर्देश के बाद भी हो रहा आचार संहिता का उल्लंघन

वहीं आगरा में बसपा के तमाम प्रत्याशी दिवाल पेंटिंग के जरिए ना केवल अपना चुनाव प्रचार कर रहे है बल्कि आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन कर रहे है।

Update: 2017-01-14 07:30 GMT

आगराः चुनाव आयोग के सख्त दिशा निर्देश के बाबज़ूद आगरा में लगातार आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन की खबरें आ रही है। सपा प्रत्याशी क्षमा जैन सक्सेना पर आचार संहिता उल्लंघन का केस दर्ज होने के बाद अब आचार संहिता के उल्लंघन का नया मामला सामने आया है। आचार संहिता का पूर्ण पालन कराने का दावा करने वाला जिला प्रशासन अपनी आखे मूदे बैठा है।

वहीं आगरा में बसपा के तमाम प्रत्याशी दिवाल पेंटिंग के जरिए ना केवल अपना चुनाव प्रचार कर रहे है बल्कि आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन कर रहे है। आगरा में कई स्थान ऐसे है जहां बसपा प्रत्याशी गुत्यारि लाल दुबेश के साथ बसपा नेता चौधरी बशीर और बरकत अली वाल पेंटिंग के माध्यम से आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन कर रहे है।

इस मामले पर एडीएम सिटी आगरा कहते हैं कि मामला अभी अभी संज्ञान में आया है। प्रत्याशियों समेत बसपा नेताओ पर भी कार्रवाई की जाएगी। एक के बाद एक आचार संहिता उल्लंघन के मामले में आगरा सुर्ख़ियो में है पर विधान सभा चुनाव सिर पर है और जिला प्रशासन अभी भी कछुए की चाल चल रहा है।

Tags:    

Similar News